Advertisement

बिग बॉस जैसे मशहूर रियलिटी शो से नाम कमाया फिल्मों में भी काम किया.

Advertisement

लेकिन अंत में इं”सा’नि’य’त व ध”र्म का ह’वा’ला देकर 33 की उम्र में सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को ता’उ’म्र के लिए अलविदा कह दिया. शादी के बाद वह अपना नाम सईद सना खान (Sayied Sana Khan) कर चुकी हैं.

sana khan husband anas insta post: sana khan husban maulana anas social media post - Navbharat Timesसना खान (Sana Khan) ने इसकी वजह बताई कि वह लंबे अरसे से इंसानी जिंदगी का असली मतलब पूछती आ रही हैं, पिछले कुछ दिनों में अहसास हुआ कि दौ’ल’त-शौ’ह’र’त मात्र कमाने से इंसानी जिंदगी का मकसद पूरा नहीं होता इसी तरह का एक लंबा सा सोशल मीडिया पोस्ट उन्होंने चाहने वालों के साथ साझा किया था ऐसा उन्होंने अक्टूबर 2020 में किया था.

सूरत के रहने वाले मु”फ्ती अनस सईद (Mufti Anas Sayied ) से नि’का’ह कर चुकी हैं सना 22 नवंबर को सोशल मीडिया पर सना ने अपनी शादी की जानकारी दी थी, 33 की उम्र में पूर्व एक्ट्रेस ने पूरी तरह नई पारी की शुरुवात की. वे अक्सर पति के साथ खुशहाल पलों को शेयर करती हैं.

हालांकि, सैयद अनस से पहले सना खान के संबंध कई अन्य लोगों से बने जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

आश्का गोराड़िया
‘बि”ग बॉ”स’ हर साल कुछ प्रेम कहानियां हेडलाइन्स बनती हैं घर पर दोस्ती और दु’श्म’नी के किस्से सुनने-देखने को मिलते हैं। कई जोड़ियां बनती तो कुछ टूट भी जाती हैं इस रिऐलिटी शो के सीजन 6 में दो ऐक्ट्रेस की नजदीकियां सुर्खियों में थीं।

Sana Khan and Vishal Karwal! - 75357
विशाल करवाल

इस्माइल खान

मेल्विन लुईस
सना ने कहा था कि उन्होंने मेल्विन से दिल से प्यार किया था और शादी करना चाहती थी लेकिन उनका दिल टू”ट चुका है, उन्होंने के इंटरव्यू में मेल्विन को बहुत घ”टि’या इंसान बताया और उनपर गलत फायदा उठाने का आ’रो’प लगाया, उनका कहना था अब दुनिया के किसी भी म”र्द पर भरोसा नहीं कर पाएंगी.

सलमान खान
सना खान का नाम सलमान खान से जोड़ा गया लेकिन सना ने कई बार इसकी सफाई थी जानकारी के मुताबिक इस बात का खुलासा सना खान ने खुद बॉलीवुड हं”गा’मा में दिए इंटरव्यू के दौरान किया है. उन्होंने कहा कि, ‘सलमान और मैं बहुत ही खूबसूरत रिश्ता शेयर करते है. वो हमेशा मुझे इ”ज्ज’त भरी निगाहों से देखते हैं. सलमान को मैं जब चाहूं तब रा”खी बांध सकती हूं उनके भाई सोहेल के साथ भी मेरे ऐसे ही सं’बं’ध थे.’

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *