सूर्यकुमार की सुनामी में उड़े गेंदबाज, 42 छक्के-चौके लगाकर ठोके 252 रन, ग्रांउडमैन को अपना अवार्ड देकर जीता दिल - The Focus Hindi

सूर्यकुमार की सुनामी में उड़े गेंदबाज, 42 छक्के-चौके लगाकर ठोके 252 रन, ग्रांउडमैन को अपना अवार्ड देकर जीता दिल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. इस दौरे पर टीम इंडिया के एक युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह नहीं मिली थी. सूर्या को भले ही इस दौरे पर टीम में शामिल नहीं किया गया हो लेकिन वह टीम में जगह बनाने के लिए अपना दावा लगातार ठोक रहे हैं.

Advertisement

सूर्यकुमार ने 74वें पुलिस शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में आतिशी पारी खेलते हुए सिर्फ 152 गेंदों में ही 249 रन बना दिए। इस दौरान उनके बल्ले से 37 चौके और 5 लंबे छक्के भी देखने को मिले। उनकी इसी पारी के चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया।

हालांकि, मैन ऑफ द मैच का खिताब मिलने के बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसने हर फैन के दिल में उनकी इज्जत और बढ़ा दी। दरअसल, सूर्यकुमार ने मैच खत्म होने के बाद अपना ये पुरस्कार एक ग्राउंड्समैन को दे दिया। उनकी इस दरियादिली की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।Cricket Image for सूर्यकुमार के सैलाब में बहे गेंदबाज़ ,37 चौकों और 5 छक्कों समेत ठोके 152 गेंदों मेCricket Image for सूर्यकुमार के सैलाब में बहे गेंदबाज़ ,37 चौकों और 5 छक्कों समेत ठोके 152 गेंदों मे

वहीं, अगर इस क्लब मैच की बात करें तो सूर्यकुमार की इस तूफानी पारी की बदौलत उनकी टीम ने पहली पारी में 90 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 524 रन बनाए। सूर्यकुमार जैसे बड़े नाम का ऐसे क्लब क्रिकेट में खेलना इस बात की ओर साफ इशारा करता है कि वो अभी तक अपने घरेलू मैदानों को नहीं भूले हैं.

Advertisement

Leave a Comment