सुहाना-आर्यन ने 20 लाख में खरीदा हिटर बल्लेबाज, मैच में 212 रन ठोक मचाई तबाही, जडेजा से हो रही तुलना - The Focus Hindi

सुहाना-आर्यन ने 20 लाख में खरीदा हिटर बल्लेबाज, मैच में 212 रन ठोक मचाई तबाही, जडेजा से हो रही तुलना

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 के लिए उत्सुक दर्शकों का इन्तजार खत्म होने वाला है. गौरतलब है कि आईपीएल-2022 की शुरुआत 26 मार्च से होने जा रही है. आईपीएल 2022 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच खेला जायेगा.

Advertisement

आईपीएल इतिहास में दूसरी बार दोनों टीमों के मध्य सत्र का पहला मैच खेला जायेगा. इससे पहले साल 2011 में चेन्नई ने अपना पहला मुकाबला केकेआर के विरुद्ध खेला था. चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच कुल 26 मैच खेले जा चुके हैं. जिसमें से चेन्नई ने 17 मैच अपने नाम किए हैं.

वहीं केकेआर को 8 मैचों में जीत नसीब हुई है. आपको अत दें चेन्नई ने 12 में से 6 बार टूर्नामेंट का अपना पहला मैच अपने नाम किया है. कुछ समय पहले सम्पन्न हुई नीलामी में चेन्नई और कोलकाता ने कई धुरंधरों को अपनी-अपनी टीम से जोड़ा.

KKR ने मुंबई इंडियन्स की टीम का हिस्सा रहे अनुकूल रॉय को महज 20 लाख की कीमत पर अपनी टीम से जोड़ा. आपको बता दें 2018 में मुम्बई इंडियंस(Mumbai Indians) ने अपनी टीम में शामिल किया था.

आईपीएल 2020 में साल में बतौर सब्सटीट्यूट अनुकूल ने इतना शानदार कैच लपका कि मुम्बई इंडियंस(Mumbai Indians) की मालकिन नीता अंबानी (Nita Ambani) भी उन्हें व्यक्तिगत तौर पर बधाई देने से नहीं रोक पाईं थी.

झारखंड और नागालैंड के बीच 12 मार्च से 16 मार्च के बीच मैच हुआ. अनुकूल रॉय ने इस मैच में 212 रन बनाए और दो विकेट लिए. रॉय ने दूसरी पारी में 164 गेंदों पर ताबड़तोड़ 153 रन ठोक डाले. रॉय की तुलना अब जडेजा से की जा रही है.

Advertisement

Leave a Comment