सुस्मिता सेन ने खोली महेश भट्ट की पोल, कहा-अकेले में मेरे साथ करते थे गलत काम और उठाते थे भरपूर… – The Focus Hindi

सुस्मिता सेन ने खोली महेश भट्ट की पोल, कहा-अकेले में मेरे साथ करते थे गलत काम और उठाते थे भरपूर…

सुष्मिता सेन ने खुल्लम भट्ट की कहावत में कहा और फिर… जान ने अभिनेता सुष्मिता के साथ अभिनेता सुष्मिता के संचार के लिए डॉक्टर-निर्देशक संचार स्थापित किया। , 1994 में, सुष्मिता सीजन दर सीजन ऐसा करने के लिए तैयार थीं। उन्होंने कहा कि अक्तिका की लेखिका से शादी में सुष्मिता पूरी तरह से बंद हो गई और पूरी तरह से लुट गई। ️ Sushmita Sen reveals when Mahesh Bhatt publically attacked her in front of  media and production people : Bollywood News - Bollywood Hungama

लेकिन ️️️️️️️ सुष्मिता ने कहा, उन्होंने कहा, “मैं दिशा हूं।”सुष्मिता सेन ने फिर भी शांति से कहा खुशबुत और…सुमिता सेन ने पॉल आकाश भट्ट को फोन किया और फिर… जान सुष्मिता ने इस प्रतिबद्धता पर हंसते हुए कहा, “यह मुशरुत एक दिव्य है, और जहां हवाएं हैं, वह दुनिया से ऊपर है और मैं इसे जानता हूं।” ️ बरेली बैड बरी बरी ️️️️️️ Bollywood Tadka: सुस्मिता सेन ने खोली महेश भट्ट की पोल कहा-अकेले में करते थे मेरे साथ गलत काम और उठाते थे भरपूर फायदा,जानिए पूरी खबर उन्होंने कहा, “और मैं भी… इस तरह के वातावरण में हानिकारक बैक्टीरिया का इलाज करने के लिए इसे प्रबंधित किया जा सकता है। अलार्म अभी भी बजेगा। इस प्रकार की स्थिति परिवीक्षा पर है और “नहीं, मैं इस स्थिति में हूं।” दयालु की बात करता है’। भ्रष्ट होने दो, वापसी, वापसी, (राय को)” सुंदरी से बैर तक है सुष्मिता सेन ने कहा और कहा “सौंदर्य है है है प्रभा 1994″। सीजन दर सीजन सेट अप करने के लिए ऐसा करने के बाद, सुष्मिता फोन कॉल के बाद ऐसा करने के लिए तैयार थी। Sushmita Sen Reveals Mahesh Bhatt Publicly Insulted Her On Sets Of Actress

महेश भट्ट ने कहा मैं हूं निर्देशनहेलो से महेश भट्ट पोली बॉय सौंदर्या आनंद तक एक्ट्रेस सुष्मिता सेन उन्होंने कहा कि अक्तिका की लेखिका से शादी में सुष्मिता पूरी तरह से बंद हो गई और पूरी तरह से लुट गई। ️ लेकिन ️️️️️️️ सुष्मिता ने कहा, उन्होंने कहा, “मैं दिशा हूं।” महेश भट्ट की पोल खोली सुष्मिता सेन ने खोली महेश भट्ट की पोल कहा अकेले में उठाते थे फायदा और फिर…जानिए सच्चाई सुष्मिता ने उनके आत्मविश्वास पर हंसते हुए कहा, “मैं यह मुहूर्त शॉट कर रही हूं, जहां मैं अपनी बाली निकाल कर किसी पर फेंकती हूं, और मैं इसे इतनी बुरी तरह से कर रही हूं कि मैं आपको बताना भी शुरू नहीं कर सकती। वह एक शानदार निर्देशक हैं, मैं उन्हें वह दूंगा, क्योंकि उन्होंने 40 मीडिया लोगों, 20 प्रोडक्शन असिस्टेंट के सामने सार्वजनिक रूप से मुझ पर हमला करते हुए अवरोधों को तोड़ा। उसने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की उन्होंने कहा, “और मैं रोने लगी … वह ऐसा था, ‘क्या लेके आए हो? कैमरे पर इस तरह मिस यूनिवर्स का किरदार निभाते हुए वह अपनी जान बचाने का काम नहीं कर सकतीं’।

sushmita sen mahesh bhatt

तो मुझे बहुत गुस्सा आया और मैं सेट से बाहर चलने लगी। उसने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की, और मैं बस उस पर झपटा और कहा, ‘नहीं, तुम मुझसे इस तरह बात मत करो’। मैं दूर जा रहा था, और उसने फिर से मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा, ‘यह गुस्सा है, वापस जाओ और इसे (कैमरे पर) दे दो’।” सुष्मिता सेन ने खोली महेश भट्ट की पोल कहा अकेले में उठाते थे फायदा और फिर…जानिए सच्चाई सुष्मिता ने उनके आत्मविश्वास पर हंसते हुए कहा, “मैं यह मुहूर्त शॉट कर रही हूं, जहां मैं अपनी बाली निकाल कर किसी पर फेंकती हूं, और मैं इसे इतनी बुरी तरह से कर रही हूं कि मैं आपको बताना भी शुरू नहीं कर सकती। वह एक शानदार निर्देशक हैं, मैं उन्हें वह दूंगा, क्योंकि उन्होंने मीडिया लोगों, 20 प्रोडक्शन असिस्टेंट के सामने सार्वजनिक रूप से मुझ पर हमला करते हुए अवरोधों को तोड़ा।

महेश भट्ट की बहु ने किया ससुर जी का खुलासा,कहा आ चुकी हूँ हरकतों से तंग,जानिए सच्चाई

उन्होंने कहा, “और मैं रोने लगी … वह ऐसा था, ‘क्या लेके आए हो? पर इस तरह मिस यूनिवर्स का किरदार निभाते हुए वह अपनी जान बचाने का काम नहीं कर सकतीं’। तो मुझे बहुत गुस्सा आया और मैं सेट से बाहर चलने लगी। उसने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की, और मैं बस उस पर झपटा और कहा, ‘नहीं, तुम मुझसे इस तरह बात मत करो’। मैं दूर जा रहा था, और उसने फिर से मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा, ‘यह गुस्सा है, वापस जाओ और इसे (कैमरे पर) दे ”

Leave a Comment