सुष्मिता सेन बनी सौतेली माँ के लिए मिसाल, गोद ली बेटी के लिए गुज़ार दी कुंवारे ज़िन्दगी, अब बेटी रेनी ने अपने 23वें बर्थडे पर मां से कहा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) कभी अपने लुक, तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती नज़र आती हैं। एक बार फिर सुष्मिता की एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।सुष्मिता सेन की बेटी रेनी ने अपने 23वें बर्थडे पर मां को कहा 'थैंक्यू', शेयर की क्यूट तस्वीर

दरअसल, सुष्मिता सेन की बेटी रेनी सेन आज यानी 5 सितंबर 2022 को अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उन्होंने अपनी मां सुष्मिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उनके लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं इसमें क्या लिखा है।

पहले तो ये जान लीजिए कि जब सुष्मिता सेन 24 साल की थीं, तब उन्होंने बिना शादी के ही बेटी रेनी सेन को गोद लिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2010 में छोटी बेटी अलीसा सेन को गोद लिया था। एक्ट्रेस आज अपनी दोनों बेटियों के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं।

sushmita

अब बात करते हैं रेनी सेन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर के बारे में। दरअसल, रेनी सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रही हैं। सुष्मिता सेन चेयर पर बैठी हुई हैं। वहीं, रेनी सेन उनकी गोद में बैठी नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर के आउटफिट में सुष्मिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, रेनी सिल्वर कलर के आउटफिट में काफी क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ रेनी ने एक लंबा नोट भी लिखा है।

sushmita

रेनी सेन ने लिखा है, ”मेरे जन्मदिन पर मिले प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। बेशर्त प्यार मिलना, भगवान का सबसे बड़ा आशीर्वाद है। थैंक्यू मां मुझे एक ऐसी महिला बनाने के लिए, जो मैं आज हूं। मैं आपको बेहद प्यार करती हूं। आपको ढेर सारा प्यार और आपका आभार।” रेनी और सुष्मिता की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है। फैंस रेनी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं, एक मजबूत मां होने के लिए सुष्मिता की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

sushmita

सुष्मिता सेन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज ‘आर्या’ के दूसरे सीजन में देखा गया था। वहीं, सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने ट्विंकल खन्ना के शो में इस बात का खुलासा किया था कि वह तीन बार शादी करते-करते रह गई थीं। उन्होंने यह भी बताया था कि उनकी बेटियां कभी भी उनके शादी न करने के पीछे की वजह नहीं रही हैं।

फिलहाल, हम भी रेनी सेन को उनके जन्मदिन की ढेरों बधाई देते हैं। आपको उनका ये प्यार भरा नोट कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

Leave a Comment