सालों बाद छलका साक्षी धोनी का दर्द, बोली- धोनी से शादी करने के बाद खत्म हो गयी जिंदगी… – The Focus Hindi

सालों बाद छलका साक्षी धोनी का दर्द, बोली- धोनी से शादी करने के बाद खत्म हो गयी जिंदगी…

धोनी ने टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए कई कीर्तिमान स्थापित किये. धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने वनडे और टी 20 विश्वकप जीता. धोनी ने आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई को कई बार ख़िताब जिताया. धोनी ने बतौर कप्तान कई रिकॉर्ड कायम किये.

वहीं धोनी ने अपनी बल्लेबाजी से भी कई विश्व रिकॉर्ड बनाये हैं. हाल ही में CSK की टीम ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) भी शामिल हैं. साक्षी धोनी ने इंटरव्यू के दौरान शादी के बाद की जिंदगी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने भी अपनी राय रखी है.साक्षी ने शादी के बाद महिलाओं के जीवन में आने वाले बदलावों को लेकर अपनी बात कही है. साक्षी धोनी ने कहा, ‘शादी के बाद सभी महिलाओं की जिंदगी में बड़ा बदलाव आता है लेकिन एक क्रिकेटर की पत्नी की लाइफ सबसे ज्यादा प्रभावित होती है.

HomeLane IPO Mahendra Singh Dhoni Backed Company HomeLane To Hits Market  With 1500 Crore IPO | HomeLane IPO: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी निवेशित  स्टार्टअप होमलेन लेकर आ रही अपना आईपीओ ...जहां शादी के बाद औरों महिलाओं के पति ऑफिस जाते हैं तो उनकी पत्नियों को अपने पार्टनर पर दबाव कम करने के लिये अपनी जिंदगी में बदलाव करना पड़ता है. वहीं पर क्रिकेटर्स की पत्नी की पर्सनल लाइफ खत्म हो जाती है.

साक्षी ने कहा कि आप अपनी मर्जी के हिसाब से नहीं जी पाते हैं. साक्षी ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि आप अपने जीवन में कुछ भी करो हर तरफ आप पर कैमरे की नजर होती है.

Leave a Comment