Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर निर्देशक नीरज पांडे ने ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ नाम की एक फिल्म बनाई थी।

Advertisement

फिल्म में धोनी की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई पहलुओं का जिक्र हुआ था ऐसा ही एक पहलू था धोनी की महबूबा प्रियंका झा का। फिल्म रिलीज होने से पहले बहुत कम लोग जानते थे कि धोनी की प्रियंका नाम की ग’र्ल’फ्रें’ड भी थी।

फिल्म देखने के बाद हमें पता चला कि धोनी जब विदेश दौरे पर गए थे उस दौरान प्रियंका की ए’क्सी’डें’ट में मौ’त हो गई। फिल्म में धोनी की ग’र्ल’फ्रें’ड का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने निभाया था। लोग फिल्म देखकर दिशा की खूबसूरती और सादगी के दीवाने हो गए, लेकिन लोगों के मन में धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा को देखने की ल’ल’क भी जाग उठी।dhoni
आज हम आपको उनकी रियल लाइफ ग’र्ल’फ्रें’ड प्रियंका झा से रुबरु करा रहे हैं क्योंकि प्रियंका की तस्वीर पहली बार सामने आई है।

आपको बता दें एम एस धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका कियारा आडवाणी ने निभी थी।्पदलग
धोनी के साथ रि’ले’श’न’शि’प में रह चुकी ल’क्ष्मी राय भी धोनी की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने वाली हैं। इसमें उनके और धोनी के रियल लाइफ रो’मां’स पर बात होगी।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *