साक्षी से पहले इस लड़की के प्यार में क्ली’न बो’ल्ड हो गए थे महेंद्र सिंह धोनी, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें – The Focus Hindi

साक्षी से पहले इस लड़की के प्यार में क्ली’न बो’ल्ड हो गए थे महेंद्र सिंह धोनी, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने टीम इंडिया का कै’प्ट’न रहते हुए कई ट्रॉफीज़ को जीता है।

धोनी ने फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सं;न्यास ले लिया है वो अभी सिर्फ आईपीएल के लिए खेल रहे हैं। लेकिन उनका चा”र्म अभी भी कम नहीं हुआ है फैंस उन्हें अभी भी बहुत प्यार करते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि साक्षी से शादी करने से पहले धोनी किसे डे”ट कर रहे थे?

ms dhoni ex girlfriend raai laxmi photos viral: Raai Laxmi Instagram Pictures Viral On Social Media - Navbharat Times
राय लक्ष्मी से जुड़ा नाम
साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का नाम अनजाना नहीं है राय लक्ष्मी ने साउथ इंडियन फिल्मों में ही नहीं बल्कि हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन इन दिनों उनकी चर्चा किसी फिल्म के कारण नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी को डे”ट करने को लेकर वह सुर्खियों में आ गई हैं। राय लक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी बो”ल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं।

आईपीएल के दौरान हुई मुलाकात
लेकिन ज्यादातर लोग राय लक्ष्मी को महेंद्र सिंह धोनी की ए”क्स ग”र्ल’फ्रें’ड के रूप में जानते हैं। खबरों के मुताबिक साक्षी से शादी करने से पहले धोनी का नाम राय लक्ष्मी के साथ जुड़ा था। साल 2008 में दोनों की अ’फे’य’र की खबरें उड़ी थीं उस वक्त राय लक्ष्मी आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किं’ग्स टीम की ब्रैंड एम्बेसेडर थीं। इसी दौरान उनकी मुलाकात धोनी से हुई थी दोनों का रिश्ता एक साल से भी कम चला था। धोनी ने तो कभी इस रिश्ते के बारे में बात नहीं की लेकिन राय लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर बात की थी।

dhoni_ex_girlfriend_4.jpgराय लक्ष्मी ने अ’फे’य’र को लेकर की बात
राय लक्ष्मी ने कहा था कि मैं ऐसा मानने लगीं हूं कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक ऐसा दा”ग या नि’शा’न है जो लंबे समय तक नहीं हटेगा। मैं उन्हें अच्छे से जानती हूं लेकिन पता नहीं मैं इसे रि”ले’श’न’शि’प कहूं या नहीं क्योंकि बात बनी ही नहीं। राय लक्ष्मी ने कहा था कि वो एक-दूसरे को बहुत सम्मान करते हैं।

Leave a Comment