सहवाग के भांजे ने रणजी में मचाया तहलका, 9 विकेट लेकर रचा इतिहास, बने अपनी टीम की जीत के हीरो – The Focus Hindi

सहवाग के भांजे ने रणजी में मचाया तहलका, 9 विकेट लेकर रचा इतिहास, बने अपनी टीम की जीत के हीरो

वीरेंदर सहवाग की गिनती भारत के आक्रमक बल्लेबाजों में रही है. उन्होने कई बार अपने प्रदर्शन से विरोधी टीम को धूल चटाई है. अब उन्ही के नक्शे कदम पर चले पड़े हैं उनके भाजें. सहवाग के भांजे मयंक डागर ने रणजी में शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिलाई. उन्होने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए 9 विकेट हासिल किए.

वीरेंदर सहवाग की चचेरी बहन के बेटे मयंक डागर हिमाचल प्रदेश की ओर से रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं. यह भारतीय टीम की अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं. मयंक एक घातक लेफ्ट आर्म स्पिनर के साथ-साथ बल्लेबाज़ी में भी अच्छा दमखम दिखाने की क्षमता रखते हैं.

रणजी ट्रॉफी में हाल ही में हुए त्रिपुरा और हिमाचल प्रदेश के बीच मैच में, मयंक डागर ने अपनी गेंदबाज़ी से कहर ढा दिया. मयंक ने त्रिपुरा के खिलाफ कुल 9 विकेट चटकाए हैं और हिमाचल प्रदेश को यह मैच जितवाने में अहम भूमिका निभाई है. मयंक डागर ने रणजी ट्रॉफी में हिमाचल के लिए खेलते हुए त्रिपुरा के खिलाफ अपनी गेंदबाज़ी से सबका दिल जीत लिया है. उन्होंने पहली पारी में कुल 21.2 ओवर के स्पेल में 4 मेडन ओवर के साथ 55 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए हैं. जिसमें 3 विकेट टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ों के थे.

वहीं दूसरी पारी में भी मयंक की गेंदबाज़ी का कहर कम नहीं हुआ. उन्होंने दूसरी पारी में 13.4 ओवर डाले, जिसमें उन्होंने 30 रन देकर 4 विकेट झटकाए और टीम के सबसे कामियाब गेंदबाज़ रहे. ऐसे मयंक ने दोनों परियों को मिलाकर मैच में सिर्फ 85 रन देकर 09 विकेट लिए हैं, जोकि बहुत ही ज़बरदस्त परफॉर्मेंस है.

Leave a Comment