सलीम खान के घर में नहीं रही एक भी बहू, एक-एक करके सभी का हुआ तलाक, सलमान बने वजह! - The Focus Hindi

सलीम खान के घर में नहीं रही एक भी बहू, एक-एक करके सभी का हुआ तलाक, सलमान बने वजह!

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

सलीम खान का आज के समय में पूरे बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और सभी लोग उन्हें बहुत अच्छे से जानते भी हैं और उनकी बहुत इज्जत भी करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सलीम खान कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बड़े और जाने-माने अभिनेता रह चुके हैं और उन्होंने भी अपने फिल्मी करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी और लोगों को अपना फैन बना लिया। सलीम खान की निजी जिंदगी के बारे में बताइए तो उनके 3 बेटे हैं जिनका नाम है सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान।

Advertisement

वर्तमान समय में सलीम खान के परिवार यानी कि खान परिवार के बारे में वीडियो में बहुत चर्चा हो रही है और यह खान परिवार काफी भी सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान समय में मीडिया में इसके बारे में बातें हो रही है कि अब सलीम खान के परिवार में एक भी बहू नहीं बची है और सिर्फ सलमान की मां ही बची है और उनकी सभी बहुएं एक के बाद एक खान परिवार को छोड़ के चली गई है। आइए आर्टिकल में आगे आपको बताते है की ऐसा क्यों बोला जा रहा है।

सलीम खान तो आज के समय में कौन नहीं जाता है और सभी लोगों की बहुत बड़े फैन भी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि श्री घाट बॉलीवुड के एक बड़े और अभी अभिनेता तो है ही और साथ ही एक प्रोड्यूसर सर और स्क्रीन राइटर भी है। यही कारण है की आज उनका पूरे बॉलीवुड में इतना बड़ा नाम है। वर्तमान समय में सलीम खान और उनका परिवार मीडिया में काफ़ी छाया हुआ है ओर हर जगह उनके बारे में ही बातें हो रही है और ऐसा इसलिए है क्योंकि वर्तमान समय में मीडिया में इसकी बातें हो रही है की खान परिवार की सारी बहुएँ उन्हें छोड़कर चली गई है।

ऐसा इसलिए क्योंकि साल 2017 में सलीम खान का बेटा अरबाज़ खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा एक दूसरे से अलग हो गाए थे ओर अब यह खबर आ रही है की सोहेल की पत्नी सीमा सचदेवा भी उन्हें छोड़ने वाली है। यही कारण है कि बोला जा रहा है कि खान परिवार की सारी बहुएं परिवार को छोड़ कर जा रही है। आगे आर्टिकल में आपको बताते है की सोहेल और सीमा क्यों एक दूसरे से अलग हो रहे है।

हाल ही में सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेवा को लेकर यह खबर सामने आई है कि दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं। जैसी खबरें मीडिया में आई तो ऐसे वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगा। आपको बता दें कि सोहेल और सीमा पिछले 24 सालों एक साथ है और अब दोनों इसलिए अलग हो रहे हैं क्योंकि पिछले कुछ समय से दोनो के बीच नोकझोकें कुछ ज्यादा ही हो रही थी और दोनों में आपसी तनातनी भी बड़ गई थी। यही कारण है की दोनो ने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया।

Advertisement

Leave a Comment