Advertisement

सलमान खान अब तक कई अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में डेब्यू करा चुके हैं.

Advertisement

सलमान खान के साथ सभी अभिनय करना चाहते हैं लेकिन इसके विपरीत कई अभिनेत्रियाँ ऐसी भी को सलमान खान के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं. तो आइये आपको बताते है उन अभिनेत्रियों के बारे में-

1- एमी जैक्सन
साउथ और बॉलीवुड फिल्मो मे काम करने वाली अभिनेत्री एमी जैक्सन ने भारत की सबसे महंगी फ़िल्म 2.0 मे भी काम किया है। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के सुल्तान खान के साथ फ़िल्म करने से मना कर दिया था।

2- कंगना रनौत
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत वेस्टर्न हो या इंडियन हर कपड़े को बेहद खूबसूरती के साथ कैरी करना जानती हैं। उन्‍होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपने आप को स्‍थापित किया है। कंगना आज के समय मे प्रति फ़िल्म सबसे अधिक मेहनताना लेती है। आपको बता दें सलमान खान की फिल्म “सुल्तान” में कंगना को ऑफर हुई थी लेकिन कंगना ने सलमान के साथ काम करने के लिए मना कर दिया।

3- अमृता राव
“इश्क-विश्क”, “मैं हूं ना”, “विवाह” और “जॉली एल एल बी” जैसी तमाम और भी फिल्मों में अपने अभिनय और साफ-सुथरी इमेज से दर्शकों के बीच लोकप्रिय रही अभिनेत्री अमृता राव ने भी अपने करियर में सलमान संग कोई फिल्म अब तक नहीं की है और फिल्म प्रेम रतन धन पायो में जब इन्हे मौका मिल भी तो इन्होने मना कर दिया।

4- विद्या बालन

Toggle navigation logo बॉलीवुड एक्सक्लूसिव वीडियो टीवी लेटेस्ट तस्वीरें हॉलीवुड फिल्म रिव्यू बॉलीवुड एक्सक्लूसिव वीडियो टीवी लेटेस्ट ...बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने फिल्मी करियर के दौरान बहुत सारी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। विद्या बालन अपनी फिल्मों में बहुत ही बोल्ड सीन करने के लिए भी लोकप्रिय हैं। इन्होंने बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकारों के साथ फिल्में की हैं। आज तक विद्या बालन ने सलमान खान के साथ किसी भी फिल्म में अभिनय नहीं किया।

5- दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। लोग इनकी खूबसूरती और एक्टिंग को बहुत पसंद करते है। आपको बता दे, दीपिका ने लगभग बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। लेकिन इन्होने कभी सलमान खान के साथ काम नही किया। दीपिका ने सलमान खान के साथ काम करने से 6 बार मना किया है।

6- परिणीति चोपड़ा
बॉलीवुड की एक और खूबसूरत अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने वैसे तो ज्यादा तर फिल्मे नहीं की है। लेकिन उनकी फिल्मे लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। लोग इनकी खूबसूरती को बहुत पसंद करते है। आपको बता दे, उन्होंने भी सलमान खान की फ़िल्म को रिजेक्ट कर दिया था।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *