सलमान खान की शादी की चर्चा फिर हुई तेज, इस हसीना संग करेंगे शादी! प्राइवेट पिक हुई थीं लीक - The Focus Hindi

सलमान खान की शादी की चर्चा फिर हुई तेज, इस हसीना संग करेंगे शादी! प्राइवेट पिक हुई थीं लीक

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

Salman Khan Video: एक्टर सलमान खान (Salman Khan) 56 की उम्र में भी कुंवारे हैं, उनका नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है लेकिन घर अभी तक आबाद नहीं हुआ है. एक बार फिर से सलमान खान का नाम एक हसीना के साथ जुड़ा है और वो भी एक वायरल वीडियो की वजह से, जिसमें उनकी जोड़ी एक एक्ट्रेस के साथ नजर आ रही है.

Advertisement

सलमान का वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का बच्चों के प्रति लगाव हर कोई देख चुका है. कोई भी मौका हो अगर सलमान खान के आसपास बच्चे हो तो फिर इसके बाद उनका ध्यान किसी और पर जा ही नहीं सकता है. ऐसा ही वाकया हाल ही में एक इवेंट के दौरान देखने को मिला. दरअसल सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस इवेंट में बच्चे भी थे और सलमान खान बारी-बारी से हर बच्चों से मिले. इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स एक बार फिर से सलमान खान की शादी की चर्चा करने लगे हैं.

लोगों के आ रहे कमेंट

सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस वीडियो (Salman Khan Video) को लोग बार-बार देख रहे हैं. वीडियो में जिस तरह से सलमान खान और बच्चों की बॉन्डिंग दिख रही है, उसे देखकर लोग सलमान खान को फिर से शादी की सलाह देने लगे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कॉमेंट किया है, ‘सलमान भाई अब तो आप शादी कर ही लो.’ एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘भाईजान कब करोगे शादी?’ सलमान खान की एक फीमेल फैन ने लिखा है, ‘अब बस आपका घर बस जाए फिर तो कुछ नहीं चाहिए.’

सलमान की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी नई फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग में व्यस्त थे. इस फिल्म के जरिए वह एक बार फिर से कटरीना कैफ संग स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी विलेन की भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा इस समय सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है.

Advertisement

Leave a Comment