WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_terms' doesn't exist]
SELECT DISTINCT t.term_id, tr.object_id FROM wp_terms AS t INNER JOIN wp_term_taxonomy AS tt ON t.term_id = tt.term_id INNER JOIN wp_term_relationships AS tr ON tr.term_taxonomy_id = tt.term_taxonomy_id WHERE tt.taxonomy IN ('category', 'post_tag', 'post_format') AND tr.object_id IN (6220) ORDER BY t.name ASC

सबसे महंगी शादी करने वाली 6 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, न० 3 ने खर्च किये 105 करोड़ रुपए – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_usermeta' doesn't exist]
SELECT user_id, meta_key, meta_value FROM wp_usermeta WHERE user_id IN (1) ORDER BY umeta_id ASC

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

सबसे महंगी शादी करने वाली 6 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, न० 3 ने खर्च किये 105 करोड़ रुपए

कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के पवित्र बंधन में बंध गये. शादी के बाद बॉलीवुड के इस नये कपल को फैंस के द्वारा खूब बंधाई मिल रही हैं. कैटरीना और विकी की शादी में पानी की तरह पैसा खर्च किया जा रहा है. बॉलीवुड जगत में कई ऐसे दिग्गज हैं जिन्होंने शानोशौकत और राजसी ठाठ बाट के साथ ग्रैंड वेडिंग में करोड़ों रुपये खर्च किए हैं. आइए जानते हैं बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों के बारे में-

1- दीपिका-रणवीर की शादी
दीपिका और रणवीर ने 2018 में शादी की. रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपवीर की शादी में करीब 77 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. आपको बता दें विला डेल बालबियानो में ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी हुई थी। यहां पर ठहरने की एक रात की कीमत करीब 25 लाख रुपए है.

2- विक्की-कैट की शादी

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding LIVE Updates Vicky-Katrina Marriage  Inside Photos Videos Guest List Sawai Madhopur Rajasthan News | Katrina  Kaif Vicky Kaushal Wedding LIVE: कैटरीना-विक्की की शादी के बाद आई पहलीरिपोर्ट के अनुसार विक्की और कैट ने वेडिंग के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए हैं. ये बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक मानी जा रही है. वेडिंग में कटरीना कैफ 75 प्रतिशत खर्चा खुद ही कर रही हैं.

3- प्रियंका और निक की शादी
प्रियंका और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई इस शादी में करीब 105 करोड़ रुपए खर्च किये थे. आपको बता दें इस पैलेस में सिर्फ एक रात का किराया 64 लाख रुपए था.

4-अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी
11 दिसंबर 2017 को इटली में ‘बोरगो’ रेसॉर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने शादी की थी. विराट और अनुष्का की शादी में करीब 100 करोड़ रुपए खर्च हुए थे.

5- शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी
22 नवंबर 2009 को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने खंडाला के एक रिसॉर्ट में शादी की थी. आपको बता दें उस समय इस भव्य शादी में करीब 5.2 करोड़ रुपए का खर्चा किया गया था.

Leave a Comment