सनी लियोनी के पति डेनियल ने बताया खुद को खुशकिस्मत, कहा- मेरा सौभाग्य जो सनी मेरी पत्नी हैं – The Focus Hindi

सनी लियोनी के पति डेनियल ने बताया खुद को खुशकिस्मत, कहा- मेरा सौभाग्य जो सनी मेरी पत्नी हैं

बॉलीवुड की हॉ-ट और खूबसूरत अभिनेत्री सनी लियोनी की शादी को 10 साल हो चुके हैं।

इस खास मौके पर उन्हें पति डेनियल वेबर से एक बेशकीमती और खूबसूरत गिफ्ट मिला है। सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को गिफ्ट दिखाया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Sunny Leone says Daniel Weber and I are hands-on parents - India TV Hindi News

सनी लियोनी ने शेयर किया वीडियो:
अभिनेत्री सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी पत्नी को खूबसूरत और बेहद एक्सपेनसिव हीरे का हार गिफ्ट किया है। सनी लियोनी इस डायमंड नेकलेस को पहनकर बेहद खुश नजर आ रही हैं। हीरे की चमक ने सनी की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं। उन्होंने इस बेशकीमती तोहफे के लिए हसबेंड डेनियल को थैंक्यू नोट भी लिखा है।

सनी लियोनी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “हमारी सालगिरह पर मुझे हीरों का तोहफा देने के लिए डेनियल वेबर आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। सच में ये एक सपना!! शादी के 10 साल और हमारी जिंदगी के 13 साल एक साथ बिताना! कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि एक साथ जिंदगी बिताने का वो वादा और बातचीत हमें साथ में जीवन में यहां तक ले आएगी, जहां हम आज हैं! लव यू।”

दर्द: कोरोना काल में इस बीमारी से जूझ रहे थे सनी लियोनी के पति डेनियल, बोले- मुझपर बुरा असर हुआ - Entertainment News: Amar Ujala

शादी की सालगिरह की दी बधाई:
बता दें कि, इस वीडियो से पहले सनी ने पति डेनियल वेबर के साथ अपनी 10वीं शादी की सालगिरह पर एक तस्वीर भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, “मैं जिस आदमी से प्यार करती हूं, उसे 10वीं सालगिरह मुबारक हो! मैं प्रार्थना करती हूं कि हम इस जीवन को हमारे म’र’ने के दिनों तक साथ निभाएं। आप मेरी ताकत और मेरे ही’रो हैं! लव यू बेबी।”

आपको बता दें कि, हाल ही में डेनियल ने ईटाइम्स से बात की थी और सनी लियोन के साथ अपनी जिंदगी के सफर के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि कहा था कि, इस पा’ग’ल दुनिया में और खास तौर पर मनोरंजन की दुनिया में, मैं आभारी महसूस करता हूं कि मेरी पत्नी सनी लियोन हैं। मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि, वह मेरी साथी है। वह हमारे तीन बच्चों के लिए एक अ’द्भु’त मां है। हमें एक साथ 13 साल हो गए हैं। हमने तीन साल तक डेट किया और अब एक दशक से शादी के बाद एक दूसरे के साथ का आनंद ले रहे हैं।

(साभार)

Leave a Comment