Advertisement

भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लोगों की मदद के लिए कई सेलेब्रेटी आगे आए हैं. हांलही में बॉलीवुड को अलविदा कहकर एक धर्मगुरू से शादी करने वाली अभिनेत्री सना खान महामारी के इस दौर में लोगों की मदद कर रही हैं. खबर के अनुसार सना अपने फांउडेशन के जरिये पीड़ितों को ऑक्सीजन सिलेंडर दान करने जा रही हैं. kaun hai mufti anas: know About Sana khan's husband Mufti Anas Saiyed - जानें कौन है मुफ्ती अनस - Navbharat Timesसना खान कर रही को’रो’ना में मदद
हाल ही में सना खान ने ह’या’त फा’उं’डे’श’न की शुरुआत की है जिसके द्वारा र’म’जा’न में लोगों को जरूरत का सामान मु’है’य्या कराया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर अनुसार सना खान और पति अनस के द्वारा ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए 10 करोड़ देने की जानकारी सामने आई है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा जमकर ता’री’फ की जा रही है. हालांकि, वेबसाइट इस बात की पुष्टि नहीं करता है लेकिन यह एक अच्छा कदम हो सकता है.

Advertisement

समाजसेवा के लिए छोड़ा बॉलीवुड

सना खान एक भारतीय फिल्म अभिनेत्रीं हैं सना का जन्म 21 अगस्त 1987 को मुंबई में हुआ था, उनके पिता मूलत कन्नूर,केरला से ता’ल्लुका’त रखते हैं उनकी माँ स’ईदा मुंबई से हैं।सना खान ने अपनी शुरूआती पढ़ाई मुंबई से संपन्न की है। उसके बाद उन्होंने पढ़ाई को टा-टा कह कर मॉडलिंग करना शुरू कर दिया।

सना जब स्कूल में थीं तभी से वह मॉडलिंग की दुनिया में सक्रिय हो गयी थीं। वर्ष 2005 में उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय की शुरुआत बहुत लो बजट फिल्म ‘ये है सो’सा’इ’टी’ से की थी। उसके बाद वह कई हिंदी शोज़ और विज्ञापनों में नजर आनें लगीं। अक्टूबर 2020 को सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक मैसेज पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा क लिए छोड़ कर अपना सारा जीवन स’मा’ज से’वा में स’म’र्पि’त करने की बात लिखी है।

(सोशल मीडिया से साभार)

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *