सच्चे प्यार को हमेशा तरसते रहे सुशांत सिंह राजपूत, सभी लव स्टोरी का अंत रहा बेहद दुखद – The Focus Hindi

सच्चे प्यार को हमेशा तरसते रहे सुशांत सिंह राजपूत, सभी लव स्टोरी का अंत रहा बेहद दुखद

दि’व’गं’त सुशांत सिंह राजपूत ने खुद के दम पर बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया था. लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था.

बॉलीवुड के दि’वं’ग’त अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली डे-थ एनिवर्सरी है. 14 जून, 2020 को उनके नि’ध’न की खबर ने पूरे देश और उनके चाहने वालों को हिलाकर रख दिया था. सुशांत की मौ-त कैसे हुई,इस पर स-स्पेंस अब तक बरकरार है. पहली नजर में इसे सु-सा’इड माना गया लेकिन फिर मौ-त को सं-दिग्ध करार देकर जांच सी’बी’आ’ई को सौंप दी गई जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार अब तक सबको है. बहरहाल, सुशांत की बात करें तो उनकी निजी ज़िंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही.खासकर प्यार के मामले में सुशांत अ’नल’की रहे. उनकी ज़िंदगी में कौन आया और कौन गया,आइए डालते हैं एक नजर…

1) अंकिता लोखंडे: सुशांत का सबसे पहला चर्चित अ’फे’य’र अंकिता लोखंडे के साथ रहा. दोनों टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर पहली बार मिले और फिर दोनों करीब आ गए. इसके बाद दोनों तकरीबन छह साल तक रि’ले’श’न’शि’प में रहे लेकिन फिर इनका ब्रे’क’अ’प हो गया.

2) कृति सेनन: अंकिता से ब्रे’क’अ’प के बाद सुशांत का नाम उनकी फिल्म राब्ता को-स्टार कृति सैनन से जुड़ा.फिल्म की मेकिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने की काफी खबरें आईं लेकिन इन्होंने हमेशा अपने रिश्ते को नकारा. कहा जाता है कि दोनों का 2017 में ब्रे’क’अ’प हो गया था.

3)सारा अली खान: कृति से ब्रे’क’अ’प के बाद सुशांत की ज़िंदगी में सारा अली खान की एंट्री हुई. दोनों फिल्म केदारनाथ में साथ नज़र आए और फिर देखते ही देखते करीब आ गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों कई वेकेशन पर भी साथ गए और सारा अक्सर वी’कें’ड्स पर सुशांत के फार्म हाउस पर आकर उनके साथ वक्त बिताया करती थीं. कुछ समय तक सबकुछ ठीक चला लेकिन फिर इनका भी 2019 की शुरुआत में ब्रे’क’अ’प हो गया.

4) रिया चक्रवर्ती: सारा से ब्रे’क’अ’प के बाद सुशांत की ज़िंदगी में रिया आईं चंद मे’ल-मुलाकातों के बाद दोनों ने लि’व इ’न में रहने का फैसला किया. अपने आखिरी वक्त तक भी सुशांत रिया के साथ लि’व इन में रह रहे थे.सुशांत की मौ-त से एक हफ्ते पहले तक भी रिया उनके साथ रह रही थीं लेकिन फिर किसी बात पर झ’ग’ड़ा होने के बाद वह उनका घर छोड़कर अपने पेरेंट्स के पास चली गई थीं. इसके बाद 14 जून, 2020 को सुशांत की मौ-त की खबर आ गई.

Leave a Comment