Advertisement

हाल ही में भारतीय टीम को WTC के फाइनल में किवी टीम के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी.

Advertisement

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) जितने अपनी बल्लेबाजी के लिए फेमस उतने ही अपने लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. गिल के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अक्सर उनके फैन्स के बीच में काफी चर्चा रहती है.

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ हमेशा उनका नाम जोड़ा जाता रहा है. एक बार फिर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को लेकर चर्चा में हैं.

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं आपको जानकर हैरानी हलगी कि ये दोनों एक दूसरे के परिवार को भी फॉलो करते हैं. अगर शुभमन गिल, सारा के परिवार के सभी सदस्यों को फॉलो करते हैं तो ये बात चौकाने वाली नहीं है.

सारा तेंदुलकर के इस तरह से शुभमन गिल की बहनों को फॉलो करना कई तरह इशारा करता है. सारा इंस्टग्राम पर शुभमन गिल की बहनों सेहनिल गिल व सिमरत गिल को फॉलो करती हैं.

भले ही अब तक सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ टिप्पणी नहीं की है लेकिन ये दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर कुछ न कुछ कमेंट अक्सर करते हैं. दोनों के अफेयर की खबरें भी कुछ ऐसे ही उड़ी थी. इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के पोस्ट पर कुछ कमेंट्स किए थे.

शुभमन गिल इस वक्त टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन दोनो ही पारियों में वह बल्ले से नाकाम रहे. वो कफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. हालाँकि शुभमन ने कुछ समय पहले खुद को सिंगल बताया था.

 

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *