संजय दत्त की मां ने दिया था बड़ा बयान, कहा रेखा मर्दों को करती है गलत इशारे - The Focus Hindi

संजय दत्त की मां ने दिया था बड़ा बयान, कहा रेखा मर्दों को करती है गलत इशारे

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड इंडस्ट्री, जी हां, एक ऐसी इंडस्ट्री है कि यहां पर कुछ भी हो सकता है। 80 और 90 के दशक में रेखा ने अच्छी खासी जान पहचान हासिल कर रखी थी। जी हां, वह आज भी सुर्खियों में हमेशा ही बनी रहती हैं, और पहले भी सुर्खियों में हमेशा बनी रहती थी।

Advertisement

फिल्म में रेखा के चाहने वालों की संख्या बहुत ही अधिक है। इसी के साथ ज्यादा कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो रेखा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। हम आज ऐसे ही एक बात के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, सुनील दत्त और उनके बेटे संजय दत्त और रेखा के बहुत ही गहरे संबंध थे, मगर दत्त साहब की पत्नी नरगिस को रेखा बिल्कुल भी पसंद नहीं थी, आइए आपको बताते हैं ऐसा क्यों?

रेखा ने अपने हुस्न के जादू से सभी लोगों को अपने काबू में कर रखा था। जी हां, वह अपनी अदाओं से सभी को अपने जाल में फंसा लेती थी, इसीलिए शादीशुदा मर्द भी रेखा की अदाओं से नहीं बच पाए थे। रेखा का बहुत सारे शादीशुदा मर्दों के साथ संबंध रहे, जैसे कि जितेंद्र, धर्मेंद्र, सुनील दत्त, और उसके बाद अमिताभ बच्चन इनके अफेयर आए दिन सुनने को मिलते रहते थे।

अपने दौर की टॉप अभिनेत्रियों में से एक थी। इसके बावजूद भी उन्हें कई गलत शब्द सुनने को मिलते थे। 1976 में संजय दत्त की पत्नी और संजय दत्त की मां नरगिस ने रेखा के लिए बहुत सारे ऐसे शब्दों का प्रयोग किया, जिसकी वजह से रेखा टूट गई थी। उन्होंने कहा था, कि रेखा मर्दों को इस तरह से संकेत देती है, मानो वह आसानी से उपलब्ध हो, कुछ लोगों को तो रेखा बिल्कुल भी पसंद नहीं थी।

इसके बाद नरगिस ने कहा कि, मैं कई बार सोचती हूं कि मैं उसे समझने लगी हूं, मैं अब उसकी परेशानी की गहराई तक जाने के लायक हो गई हूं। वह खोई हुई है, उन्हें एक मर्द की जरूरत है। उस समय रेखा का नाम सुनील दत्त के साथ बहुत ही चर्चा में रहा था।

Advertisement

Leave a Comment