शोएब मलिक-फर्नांडो का धमाल, टीम को दूसरी बार बनाया lpl चैम्पियन, ये बना मैन ऑफ़ द मैच व सीरीज - The Focus Hindi

शोएब मलिक-फर्नांडो का धमाल, टीम को दूसरी बार बनाया lpl चैम्पियन, ये बना मैन ऑफ़ द मैच व सीरीज

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

लंका प्रीमियर लीग (LPL) के फाइनल मैच में जाफना किंग्स ने गाले ग्लैडिटर्स को 23 रनों शिकस्त देकर दूसरी बार खिताब अपने नाम किया. पिछले साल टूर्नामेंट की शुरुआत में भी जाफना ने lpl का चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया था.

Advertisement

फाइनल मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जाफना किंग्स ने 3 विकेट पर 201 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए हुए गाले की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 178 रन ही बना सकी. मुकाबले में जाफना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

ओपनर बल्लेबाज अविष्का फर्नान्डो और रहमानुल्लाह गुरबाज ने पहले विकेट के लिए 56 रन की साझेदारी निभाई. इस बीच गुरबाज 35 रन बनाकर और र्नान्डो 63 रन बनाकर आउट हुए. शोएब मलिक ने 11 गेंद पर 2 छक्के जड़ते हुए 23 रन की पारी खेली.

कैडमोर 41 गेंद में 57 रन बनाकर जबकि थिसारा परेरा 9 गेंद पर 17 रन बनाकर नाबाद रहे. जवाब में खेलते हुए गाले की टीम की शुरुआत जबरदस्त रही. गुणाथिलका और कुसल मेंडिस ने पहले विकेट के लिए 63 रन जोड़े. हालांकि टीम अपनी लय को बरक़रार नहीं रख सकी.

Imageकुसल मेंडिस (39) के आउट होने पर गाले की स्थिति और ज्यादा खराब हो गई. अंत में गले की टीम 9 विकेट पर 20 ओवर में 178 रन ही बना पाई. जाफना के लिए हसारंगा और चतुरंगा डी सिल्वा ने 2-2 विकेट हासिल किये. अविष्का फर्नांडो को मैन ऑफ़ द मैच व सीरीज चुना गया.

Advertisement

Leave a Comment