शोएब मलिक ने की छक्कों की बारिश, अहमद शहजाद ने खेली धुआंधार पारी, इमरान ताहिर ने ढाया कहर - The Focus Hindi

शोएब मलिक ने की छक्कों की बारिश, अहमद शहजाद ने खेली धुआंधार पारी, इमरान ताहिर ने ढाया कहर

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

लंका प्रीमियर लीग में 7 दिसम्बर को दो मैच खेले गये. LPL में कल खेले गये गये पहले मैच में जाफना किंग्स ने दाम्बुला जायंट्स को 8 विकेट से जबकि दूसरे मैच में गाले ग्लैडिएटर्स ने कैंडी वॉरियर्स की टीम को 4 विकेट से शिकस्त दी.

Advertisement

दाम्बुला जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट खोकर 110 रन बनाये. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन नुवानिदु फर्नान्डो ने बनाए, वह 23 रन बनाकर आउट हुए. जाफना किंग्स की तरफ से तीक्ष्णा और हसरंगा ने जाफना किंग्स के लिए 3-3 विकेट हासिल किये.

लक्ष्य का पीछा करते हुए जाफना किंग्स ने 13वें ओवर में ही 2 विकेट खोकर 114 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. टॉम कोहलर ने नाबाद 45 रन बनाए जबकि शोएब मलिक ने नाबाद 26 रन की पारी खेली. मलिक ने अपनी पारी में 10 गेंदों पर 3 छक्के जड़े. इमरान ने ४ ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 2 विकेट लिए.

दूसरे मैच में कैंडी वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 143 रन बनाये. कैंडी की तरफ से अहमद शहजाद ने यो छोर पर खड़े होकर बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 51 गेंद में 56 रन की पारी खेली.

इमरान ताहिर का जीवन, क्रिकेट करियर | फैमिली, इनकम, नेटवर्कजवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए गाले ने बीसवें ओवर में 6 विकेट पर 147 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. गले की तरफ से मेंडिस ने 16 और गुनातिलका ने 45 रन बनाए जबकि भानुका राजापक्सा और लाहिरू मदुशंका ने 22-22 रन बनाए.

Advertisement

Leave a Comment