शेख रशीद का टीम में हुआ चयन, पहले मैच ही ठोके इतने रन, रन मशीन सरफराज खान ने अकेले लिया लोहा – The Focus Hindi

शेख रशीद का टीम में हुआ चयन, पहले मैच ही ठोके इतने रन, रन मशीन सरफराज खान ने अकेले लिया लोहा

रणजी ट्रॉफी 2022 सीजन के दूसरे दौर के लीग मैचों की शुरुआत गुरुवार 24 फरवरी से हुई. दुसरे राउंड के तहत कई टीमों के मध्य मुकाबले खेले जा रहे हैं. आइये एक नजर डालते हैं कुछ मैचों के हाल पर-

Andhra vs Services मैच में आंध्रप्रदेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 389/10 रन बनाये. टीम में पहली बार शामिल किये गये शेख रशीद ने 23 रन बनाये. Andhra के कप्तान रिकी भुई ने सबी अधिक 149 रन की पारी खेली.

Karnataka vs Jammu and Kashmir मैच में कर्नाटक पहले बल्लेबाजी करते हुए करुण

नायर के नाबाद 145 रन की मदद से 302 रन बनाये. Jammu and Kashmir की तरफ से रसूल ने 4 विकेट जबकि उमरान मलिक ने 2 विकेट हासिल किये.

जवाब में पहली पारी में Jammu and Kashmir की टीम 93 रन पर सिमट गयी. Karnataka की तरफ से प्रसिद्ध कृष्णा ने 35 रन देकर 6 विकेट अर्जित किये.

Tamil Nadu vs Chhattisgarh मैच में तमिलनाडु की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी 470/9 पर घोषित की. Tamil Nadu की तरफ से बाबा इन्द्रजीत और बाबा अपराजित ने शतकीय पारी खेली. वहीं शाहरुख खान ने 105 गेंदों पर 08 चौके और दो छक्के जड़ते हुए 69 रन बनाये.

Baroda vs Chandigarh मैच में चंडीगढ़ की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन पर सिमट गयी. चंडीगढ़ की तरफ से वोहरा ने सबसे अधिक 43 रन जबकि राज बावा ने 32 रन बनाये. Baroda की तरफ से बाबाशफी पठान ने 30 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. जवाब में Baroda की टीम ने 4 विकेट पर 284 रन बना लिए थे.

Punjab vs Haryana मैच में पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 444 रन बनाये. Punjab की तरफ से मनदीप ने 159 रन जबकि अनमोल ने 100 रन बनाये. Haryana की तरफ से अमन कुमार ने सबसे अधिक 4 विकेट लिए. वहीं गोवा के विरुद्ध मुंबई की टीम 163 रन पर सिमट गयी. मुंबई की तरफ से सरफराज ने सबसे अधिक 63 रन बनाये.

Leave a Comment