शिल्पा शेट्टी पर दिल हार बैठे शादीशुदा राज कुंद्रा, तलाक ले पत्नी के चरित्र पर उठाए थे सवाल… – The Focus Hindi

शिल्पा शेट्टी पर दिल हार बैठे शादीशुदा राज कुंद्रा, तलाक ले पत्नी के चरित्र पर उठाए थे सवाल…

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा पु’लिस की गिरफ्त में हैं।

कुंद्रा पर अ’श्ली’ल’ फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। ये पहला मौका नहीं है जब राज कुंद्रा का नाम विवादों में आया है। इससे पहले भी कई मौकों पर वह सुर्खियां बटोर चुके हैं।


राज कुंद्रा पर उनकी पहली पत्नी कविता ने आरोप लगाए थे कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी के लिए उन्हें छोड़ दिया। साथ ही अपनी बेटी से भी नाता तोड़ लिया।

दरअसल राज कुंद्रा ने कविता से तलाक लेकर शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली थी। कविता ने शिल्पा को उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद करने का दोषी बताया था।

Raj Kundra Arrested: कौन हैं राज कुंद्रा? पहली पत्नि से कैसे टूटा था रिश्ता जिसके बाद शिल्पा शेट्टी बनीं थी दूसरी पत्नी, Who is Raj Kundra? How was the relationship broken with
राज कुंद्रा ने पलटवार करते हुए कविता पर कई सं’गीन आ’रो’प लगा दिये थे। राज कुंद्रा ने दावा किया था कि कविता उनकी बहन के पति के साथ अवैध सं’बं’ध में थीं।

राज कुंद्रा ने अपने जीजा के साथ पत्नी के सं’बं’ध होने के आरोप लगा सनसनी फैला दी थी। बता दें कि राज और कविता के साथ एक ही घर में राज की बहन और उनके बहनोई भी रहते थे।


राज कुंद्रा का नाम आईपीएल फिक्सिंग में भी उछला था। उनकी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स को कुछ सालों के लिए बैन भी झेलना पड़ा था।

अब एक बार फिर से वह पो’र्न फिल्मों के व्यापार के आरोप में फंस गए हैं। पु’लिस उन्हें इस रैकेट का मुख्य साजिशकर्ता बता रही है।

Leave a Comment