शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द, 12 साल की संतान ने कहा दुनिया को अलविदा - The Focus Hindi

शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द, 12 साल की संतान ने कहा दुनिया को अलविदा

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

शिल्पा शेट्टी को आज के समय में सभी लोग जानते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक नामी अभिनेत्री है। शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में कुछ भी फिल्में करी है परंतु वह सभी की फिल्में हिट और सुपरहिट गई हैं। जिसके चलते वर्तमान समय में शिल्पा शेट्टी का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है। शिल्पा शेट्टी की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2009 में शादी कर ली थी। शिल्पा शेट्टी के पति कोई बॉलीवुड अभिनेता नहीं है बल्कि को तो एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन है। शिल्पा शेट्टी के पति का नाम राज कुंद्रा है। वर्तमान समय में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छा रही हैं। इसकी वजह और कुछ नहीं बल्कि उनके द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया एक वीडियो है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने बताया है कि उनकी 12 साल की संतान ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है। यह दुखद खबर सुनकर शिल्पा शेट्टी भी काफी दुखी है।

Advertisement

शिल्पा शेट्टी की संतान ने बोल दिया इस दुनिया को अलविदा, शिल्पा भी है बहुत दुखी

शिल्पा शेट्टी को आज के समय में पूरा बॉलीवुड जानता है। ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में जितनी भी फिल्में कारी है वह सभी फिल्में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है और लोगों ने शिल्पा शेट्टी की फिल्मों को काफी प्यार भी दिया है। यही कारण है कि वर्तमान समय में बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी का बहुत बड़ा नाम है और सभी लोग शिल्पा शेट्टी को जानते हुए भी हैं और काफी इज्जत और सम्मान भी देते हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा दोनों ही सोशल मीडिया पर हर जगह से सुर्खियां बटोर रहे हैं और हर जगह उन्हीं के बारे में बातें हो रही है। वीडियो में यह है कि शिल्पा शेट्टी ने एक दुखद खबर सभी को दी है। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उनके 12 साल की संतान ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है।

शिल्पा शेट्टी की 12 साल की उम्र की संतान छोड़ चली दुनिया को, शिल्पा ने किया मीडिया में विडियो शेयर

वर्तमान समय में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं और हर जगह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में शिल्पा शेट्टी के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट हुआ है और उस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग काफी दुखी भी हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा शेट्टी ने उस वीडियो ने बताया कि उनकी 12 साल की संतान ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है। आपको बता दें कि वह 12 साल की संतान उनका एक डॉग है। जी हां, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपने इस ब्लॉग को अपनी संतान की तरह ही रखते थे यही कारण है कि उन्होंने वीडियो में बताया कि उनकी 12 साल की संतान ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है।

Advertisement

Leave a Comment