Advertisement

पाकिस्तान की टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है.

Advertisement

यहाँ पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड की टीम ने करारी शिकस्त दी. एक के बाद एक हर झेलनी वाली पाकिस्तान टीम की अब चारो तरफ आलोचना हो रही है.पाकिस्तान के कई अनुभवी खिलाडियों का प्रदर्शन भी सीरिज में काफी प्रभावहीन रहा है.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी टीम के प्रदर्शन से काफी नाखुश हैं. अख्तर ने पूरी पाकिस्तानी टीम को एकतरफा और शाहिद अफरीदी के दामाद यानि शाहीन शाह अफरीदी को एकतरफा करके जमकर आलोचन की है.

क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत के दौरान अख्तर ने कहा है कि शाहीन को विकेट लेने से ज्यादा फ़्लाइंग किस करना पसंद है. पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत के दौरान कहा कि शाहीन अफरीदी विकेट लेने की बजाय फ्लाइंग किस करना ज्यादा पसंद करता है.

फ़्लाइंग किस करने से पहले आप गेंदबाजी में पांच विकेट लो या बल्लेबाजी में टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करो. ऐसे एक विकेट लेकर इस तरह का जश्न मनाने का क्या फायदा है. ऐसे बहाने न दें जैसे टीम आपस में घुल-मिल नहीं पाई है.

आगे बरसते हुए अख्तर ने कहा कि अगर आप इंग्लैंड की टीम देखें तो उन्होंने मैच से ढाई दिन पहले एक टीम इकट्ठी की और वो फिर आप पर भारी पड़ गए लेकिन आप 30 दिनों तक साथ रहने के बावजूद हावी नहीं हो पाए.

shahid afridi daughter aqsa afridi wedding pakistan pacer shaheen shah  afridi|Shahid Afridi का दामाद बनने वाला है ये PAK गेंदबाज, जल्द होने जा रही  शादी| Hindi Newsपाकिस्तान टीम पर बरसते हुए अख्तर ने कहा कि आप इंग्लैंड की लोकल टीम से हार गए.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *