शाहरुख से लेकर सलमान तक के डॉयलॉग IPL क्रिकेटर्स ने किये कॉपी, ताबड़तोड़ वायरल हुई VIDEO - The Focus Hindi

शाहरुख से लेकर सलमान तक के डॉयलॉग IPL क्रिकेटर्स ने किये कॉपी, ताबड़तोड़ वायरल हुई VIDEO

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल का रोमांच इस समय चरम सीमा पर है. आईपीएल में ग्लैमर का तड़का भी देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड और आईपीएल का रिश्ता काफी पुराना है. आईपीएल की कई टीमों के मालिक बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं. हाल ही में एक VIDEO सामने आई है. जिसमे में आईपीएल क्रिकेटर्स बॉलीवुड के संवादों को कॉपी करते हुए नजर आये.

Advertisement

आईपीएल 2022 में भले ही पंजाब किंग्स का सफर कुछ खास न रहा हो लेकिन टीम के सभी खिलाड़ी जमकर मस्ती कर रहे हैं. टीम के लिए सोशल मीडिया एंकरिंग कर रही शशि धीमन ने टीम के विदेशी खिलाड़ियों से बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग बुलवाए और यह वीडियो काफी मजेदार रहा.

टीम के कई खिलाड़ियों बॉलीवुड फिल्मों के ऐतिहासिक डॉयलॉग बोले. इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेनी हॉवेल ने बॉलीवुड के किंग खास शाहरुख का डायलॉग बोला. “बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं, सेनोरिटा” यह डॉयलॉग शाहरुख की सुपर हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे का है.

इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन एलिस ने भी 2007 में आई शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम का डायलॉग बोला. “पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त” नाथन एलिस अभिनेता शाहरुख खान को अपना साथी क्रिकेटर शाहरुख खान समझ बैठे.

वहीं कगिसो रबाडा ने सलमान खान की फिल्म वांटेड का डायलॉग बोला. रबाडा ने कहा “एक बार जो मैने कमिटमेंट कर दी तो अपने बाप की भी नहीं सुनता”.

स्मिथ ने साल 1993 में आई फिल्म दामिनी से सनी देओल का डायलॉग शानदार तरीके से बोला. स्मिथ ने कहा “तारीखे पे तारीख, तारीखे पे तारीख, तारीखे पे तारीख” उनका यह डायलॉग सुपरहिट रहा.

Advertisement

Leave a Comment