Advertisement

कुछ दिन पहले तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2021 का आगाज हो गया है.

Advertisement

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के पहले ही मैच में 19 साल के बल्‍लेबाज साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने बल्‍ले से ताबड़तोड़ पारी. उन्‍होंने 43 गेंदों पर 87 रन की तूफानी पारी खेली. इस बल्‍लेबाज ने 62 रन तो सिर्फ 13 गेंदों पर चौके छक्‍के जड़कर ही बना लिए.

कोवाई किंग्‍स और सलेम स्‍पार्टन्‍स के बीच खेला गया मुकाबला हालांकि बारिश की भेंट चढ़ गया. मगर इस दौरान सुदर्शन ने फैंस को शानदार बल्‍लेबाजी का मजा लेने का मौका दे दिया. कोवाई की कप्तानी शाहरुख खान को मिली है.

बारिश के कारण खेल रोके जाने से पहले शाहरुख खान (shahrukh khan) की अगुआई वाली कोवाई ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन बनाए.

सुदर्शन ने 43 गेंदों पर 87 रन की तूफानी पारी खेली. जिसमें उन्‍होंने 8 चौके और 5 छक्‍के लगाए. सुदर्शन की स्‍ट्राइक रेट 202.32 की रही. सुदर्शन ने 24 गेंदों पर अपना पचासा पूरा किया. उनके अलावा सलामी बल्‍लेबाज गंगा श्रीधर राजू और आर केविन दोनों ने 33-33 रन की पारी खेली.

तमिलनाडु प्रीमियर लीग का पिछला सीजन कोरोना वायरस के कारण टल गया था और 19 जुलाई से इस सीजन का आगाज हुआ. हालांकि पहला मुकाबला ही बारिश की भेंट चढ़ गया. इससे दोनों टीमों को 1-1 अंक मिले.

इस सीजन का दूसरा मुकाबला मंगलवार को चेपॉक सुपर और आईड्रीम तिरुप्‍पुर के बीच खेला गया. तमिलनाडु के इस उभरते हुए बल्‍लेबाज को भारत का भविष्‍य माना जा रहा है.

IPL 2021 auction - Shahrukh Khan's 'sprint' from big hits to big bucks, via streets of Chennaiइस बल्‍लेबाज के पास तमिलनाडु प्रीमियर लीग के रूप में खुद को साबित करने का एक बड़ा मौका भी है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *