शाहरुख खान के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं ये अभिनेत्रियों, जानिए क्या थी वजह… – The Focus Hindi

शाहरुख खान के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं ये अभिनेत्रियों, जानिए क्या थी वजह…

शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के ब्रिलियंट और टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं।

दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा कई एक्ट्रेसेस ने शाहरुख खान की फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा एक्ट्रेस या एक्टर होगा, जो किंग खान के साथ काम करने का मौका हाथ से जाने देगा। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड की उन अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बादशाह खान की फिल्मों में काम करना पसंद नहीं किया। देखें ये पूरी लिस्ट…

अमीषा पटेल (Ameesha Patel)
अमीषा पटेल ने 2000 में ‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू किया था। बाद में अमीषा पटेल सुपरहिट ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में दिखाई दीं। इस फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग के बाद भी, वो फिल्मों से धीरे-धीरे दूर हो गई। अपने 19 साल के करियर में उन्होंने कभी शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया। एक्ट्रेस का मनना है कि दर्शक शाहरुख और उनकी केमिस्ट्री को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। फिलहाल एक्ट्रेस को बॉलीवुड में कोई काम नहीं मिल रहा है।

हेमा मालिनी (Hema Malini)
बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को ‘दिल आशना है’ में बतौर लीड स्टार लॉन्च किया था। शाहरुख खान ने दीवाना (1992) में अपनी शुरुआत की, लेकिन उसके बाद हेमा मालिनी ने फिल्म ‘दिल आशना है’ का निर्देशन किया, जिसमें उन्होंने उन्हें एक लीड स्टार के तौर पर चुना। हेमा मालिनी कभी भी उनके साथ काम नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उन्हें उनका अभिनय पसंद नहीं था और उन्हें ‘ओवर-एक्टिंग’ कहा जाता था।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)
सोनम कपूर ने रणबीर कपूर के साथ ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर जादू नहीं बिखेर पाई। हालांकि, बॉलीवुड में सोनम के करियर के 10 साल में उन्होंने शाहरुख खान के साथ कभी कोई फिल्म नहीं की क्योंकि उन्हें लगता है कि शाहरुख खान उनसे काफी बड़े हैं। इन दोनों सेलेब्स की केमिस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पर अच्छी नहीं लगेगी। सोनम कपूर ने सलमान खान के साथ ‘प्रेम रत्न धन पायो’ में रोमांस किया, जो एक्ट्रेस से काफी बड़े हैं। ऐसे में सोनम को अपने बयान के बारे में थोड़ा तो सोचने की जरूरत है, जो उन्होंने शाहरुख के लिए दिया था। शाहरुख खान आज भी डैशिंग और आकर्षक दिखते हैं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)
कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत बॉलीवुड में अपने बो”ल्ड बयानों के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने कभी बॉलीवुड के खान्स के साथ काम नहीं किया। हालांकि इन सभी के साथ काम न करने से उनके करियर में कभी कोई फर्क नहीं पड़ा। कंगना रनौत हर तरह से बो’ल्ड हैं। वह हमेशा अपने दिल की बात कहती है! यह पूछे जाने पर कि कंगना शाहरुख या किसी अन्य खान के साथ काम क्यों नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा, ‘खान्स के साथ काम करने में कोई उम्र नहीं चाहिए। यह दूसरा तरीका है। यह मुझे कहां ले जाएगा? क्या यह मुझे उस स्थान से एक ऊपर ले जा सकता है जहां मैं पहले से हूं? शाहरुख के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘शाहरुख सर, मैं बहुत बड़ी फैन हूं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे रास्ते कभी क्रॉस नहीं होंगे।’

‘पठान’ के लिए बेताब हैं शाहरुख खान के फैंस
रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ लीड रोल में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि शाहरुख खान की फिल्म में सलमान खान का गेस्ट अपीयरेंस भी होगा।

Leave a Comment