शाहरुख खान के छक्कों की आंधी में उड़ा कर्नाटक, दिनेश कार्तिक-भुवनेश्वर का धमाल, सेमीफाइनल में मिली एंट्री - The Focus Hindi

शाहरुख खान के छक्कों की आंधी में उड़ा कर्नाटक, दिनेश कार्तिक-भुवनेश्वर का धमाल, सेमीफाइनल में मिली एंट्री

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

विजय हजारे ट्रॉफी 2021 में कल दो क्वाटर फाइनल मैच खेले गये. पहले क्वार्टर फाइनल में हिमाचल के विरुद्ध उत्तर प्रदेश को हार का सामना करना पड़ा. वहीं दूसरे क्वार्टर फाइनल में तमिलनाडु की टीम ने कर्नाटक की टीम को पराजित किया.

Advertisement

पहले क्वार्टर फाइनल मैच में हिमाचल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. हिमाचल की टीम का यह निर्णय सही भी साबित हुआ. उत्तर प्रदेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही.

उत्तर प्रदेश की तरफ से रिंकू ने 76 और भुवनेश्वर कुमार ने 46 रन की पारी खेली. इस तरह से निर्धारित 50 ओवर में यूपी का स्कोर 9 विकेट पर 207 रन तक पहुंचा. लक्ष्य का पीछा करते हुए हिमाचल ने 5 विकेट पर 208 रन बनाकर मैच जीत लिया और सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

दूसरे क्वार्टर फाइनल मैच में कर्नाटक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. तमिलनाडु की तरफ से जगदीशन ने शतक जड़ते हुए 102 रन बनाए. वहीं शाई किशोर ने 61 और दिनेश कार्तिक ने 44 रन की पारी खेली.

Imageनिचले क्रम में शाहरुख़ खान ने 6 छक्के 7 चौके जड़ते हुए 39 गेंद में 79 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. तमिलनाडु की टीम ने इस तरह से 50 ओवर में 8 विकेट पर 354 रन बनाये. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुएकर्नाटक की टीम 39 ओवर में 203 रन बनाकर सिमट गई.

Advertisement

Leave a Comment