शाहरुख खान की टीम की धमाकेदार जीत, सुरेश-सुदर्शन ने 86 गेंद पर ठोके 120 रन, हारी अश्विन की टीम – The Focus Hindi

शाहरुख खान की टीम की धमाकेदार जीत, सुरेश-सुदर्शन ने 86 गेंद पर ठोके 120 रन, हारी अश्विन की टीम

TNPL का रोमांच इस समय चरम सीमा पर है। तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में कल (6 जुलाई 2022) दो मैच खेले गए। पहले मैच में लाइका कोवई किंग्स ने सैलम सपार्टन्स को 8 विकेट से शिकस्त दी। कल खेले गये पहले मुकाबले में लाइका कोवई किंग्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सैलम की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। सैलम स्पार्टन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जफर जमाल का विकेट गंवा दिया। इसके बाद कुछ और भी विकेट गिरे और लगातार यह सिलसला जारी रहा। सैलम की टीम की तरफ से गोपीनाथ ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए।

Imageइसके अतिरिक्त मुरुगन अश्विन ने 31 और प्रणव कुमार ने 32 रन बनाए। इस तरह सैलम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 146 रन बनाए। अभिषेक तंवर और सूर्या ने लाइका के लिए 3-3 विकेट हासिल किये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्लेबाजी करने उतरी लाइका की टीम की शुरुआत भी निराशाजनक रही।

Imageलाइका की टीम ने गंगा श्रीधर राजू का विकेट जल्दी गंवा दिया। श्रीधर राजू महज 13 रन बनाकर आउट हो गए। सुरेश कुमार ने 64 और सुदर्शन ने नाबाद 56 रन बनाते हुए टीम को 17वें ओवर में 2 विकेट पर 149 रन बनाते हुए जीत दिलाई। सुदर्शन ने 43 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्का जड़ते हुए नाबाद 56 रन बनाये।

IPL 2022 : IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में विस्फोटक युवा बल्लेबाज शाहरुख खान पर  बड़ा दांव लगाते हुए दिख सकती हैं, यह 3 दिग्गज फ्रेंचाइजी - क्रिकट्रैकर हिंदीवहीँ सुरेश कुमार ने 43 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्के जड़ते हुए 64 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। आखिर में शाहरुख खान ने चौका जड़ते हुए टीम को जीत दिला दी। सुरेश को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Leave a Comment