Advertisement

अपनी एक्टिंग के बूते पर बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन ने khan’s के साथ अपने अनुभव को साझा किया.

Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलिवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन ऐक्टर्स में से हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में दोनों सुपरस्टार्स के काम करने के स्टाइल के बीच अंतर के बारे में बताया था।

एक पुराने इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शाहरुख खान के बारे में कथित तौर पर कहा, वह सीन के पर्फेक्ट होने तक परफॉर्म करेंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि शाहरुख खान एक थिएटर ऐक्टर हैं। उनको लगता है कि वह रियल ऐक्टर के साथ काम कर रहे हैं। सलमान खान के साथ काम करने के लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुलासा किया कि एक सीन को सिर्फ एक बार शूट किया जाता है बिना कोई दूसरा टेक लिए हुए।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इरफान खान ने फिल्म लंचबॉक्स में साथ काम किया है। एक बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी से बॉलिवुड के चार खान के बारे में पूछा गया था। इस पर उनका कहना था, ‘मुझे लगता है कि हम जिस चौथे खान के बारे में बात करेंगे तो वह सैफ अली खान होंगे?’ उन्होंने कहा था कि मेरा इरफान के साथ कोई समीकरण या रिश्ता नहीं है। मेरे ऐक्टिंग का अलग तरीका है, उसका अपना अलग तरीका है। हमारे ऐक्टिंग की टेकनिक्स अलग हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सलमान खान के साथ दो फिल्में ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘किक’ में काम किया है। वहीं, उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ में काम किया है। इन सभी फिल्मों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम की तारीफ हुई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल करते दिखाई देंगे। वहीं, सलमान खान फिल्म ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ काम करते दिखाई देंगे। इसके अलावा वह फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में पूजा हेगड़े के साथ और फिल्म ‘किक 2’ में जैकलिन फर्नांडीस के साथ नजर आएंगे।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *