Advertisement

आरजेडी (RJD) के दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) के बेटे ओसामा शहाब (Osama Shahab) का आज निकाह था.

Advertisement

सिवान के तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजुलूम मदरसे में शाम 4 बजे सारा कार्यक्रम संपन्न हुआ. निकाह में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी शामिल हुए. अब 13 अक्टूबर की शाम ओसामा शहाब की बारात जीरादेई प्रखंड के चांद पाली जाएगी, जिसमें दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे. सूत्रों की मानें तो सारे कार्यक्रम में केवल परिवार और करीबियों को ही शामिल होने का न्योता दिया गया है.

मरहूम शहाबुद्दीन के लाडले ओसामा शहाब बने दूल्हा, निकाह में दिग्गज नेता सहित  तेजस्वी भी हुए शामिल -बहन की भी तय हो गई है शादी 

बता दें कि ओसमा के साथ-साथ उनकी बहन डॉ. हेरा शहाब की शादी भी तय कर दी गई है. उनकी शादी अगले महीने नवंबर में होने वाली है. इस मौके पर ओसमा का रिसेप्शन भी होगा, जिसमे बड़े-बड़े दिग्गज नेता शामिल होंगे. गौरतलब है कि ओसामा के पैतृक गांव प्रतापपुर स्थित आवास में रविवार की देर शाम से ही मेहमानों का आना शुरू हो गया था. बहुत सारे करीबी मेहमान दूर-दूर से आए थे. वहीं, दिल्ली और कई जगहों से ओसमा के करीबी दोस्त भी उनकी शादी में शामिल होने के लिए सिवान पहुंचे हैं.

shahabuddin son osama shshab son married: bahubali shahabuddin ke bete osama  ki shadi me bahubali mukhtar ansari ke bete bane driver dakhiye tasvirein :  ओसामा की शादी में 'सारथी' बने यूपी केडॉक्टर है ओसामा की बेगम

बताया जाता है कि बड़े ही सादगी के साथ ओसमा की निकाह से पहले रातजग्गा का प्रोग्राम हुआ. इस बाबत पूरे घर को दुल्हन की तरह सजाया गया था. मालूम हो कि ओसामा की शादी सीवान के जीरादेई के चांद पाली के रहने वाले रिश्तेदार की डॉक्टर बेटी आयशा से तय हुई है. आज ओसामा निकाह हुआ. इसके बाद 16 अक्टूबर के दिन ओसामा की बड़ी बहन हेरा साहब का निकाह होगा. इसी दिन ओसामा का वलीमा का भी कार्यक्रम तय किया गया है.

ओसामा के ससुर आफताब आलम दिवंगत नेता शहाबुद्दीन के रिश्तेदार के साथ-साथ दोस्त भी हैं. और शाह्बुदीन की आखिरी ख्वाहिश थी कि ओसामा उनकी पसंद की लड़की आयशा से शादी करें. वहीं, ओसामा की होने वाली पत्नी आयशा पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने एएमयू से एमबीबीएस की पढ़ाई की है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *