शाहबाज नदीम के तूफ़ान में उड़ी दिल्ली, KKR का 8 करोड़ी बल्लेबाज फ्लॉप, MD नाजिम ने ठोका शतक - The Focus Hindi

शाहबाज नदीम के तूफ़ान में उड़ी दिल्ली, KKR का 8 करोड़ी बल्लेबाज फ्लॉप, MD नाजिम ने ठोका शतक

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

रणजी ट्रॉफी 2022 (Ranji Trophy 2022) दुसरे राउंड के मैच खेले जा रहे हैं. रणजी ट्रॉफी 2022 (Ranji Trophy 2022) में 24 फरवरी से दिल्ली का मुकाबला झारखंड से खेला जा रहा है. Delhi vs Jharkhand मैच में दिल्ली की टीम संघर्ष करती नजर आ रही है.

Advertisement

मैच में दिल्ली के विरुद्ध झारखंड की टीम ने बढत हासिल कर ली है. कई बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने वाली दिल्ली (Delhi Cricket Team) की टीम झारखंड के सामने अच्छी स्थिति में नहीं है और टीम पर ग्रुप स्टेज से ही बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए झारखंड की टीम ने झारखंड ने पहली पारी में 251 रन बनाए. जवाब में दिल्ली की टीम पहली पारी में महज 224 रन बनाकर पवेलियन लौट गयी. दिल्ली की तरफ से जोंटी सिधु ने सबसे अधिक 79 रन बनाये.

वहीं KKR के बल्लेबाज नीतीश राणा सिर्फ 16 रन का योगदान ही दे सके. झारखंड की तरफ से शाहबाज नदीम ने घातक गेंदबाजी करते हुए 58 रन देकर 5 विकेट हासिल किये. दूसरी पारी में झारखंड की टीम ने 4 विकेट खोकर 242 रन बना लिए थे.

झारखंड की तरफ से MD नाजिम 104 रन बनाकर जबकि कुमार सूरज 108 रन बनाकर नाबाद थे.  दिल्ली को अगर टूर्नामेंट में बने रहना है, तो इस मैच से कम से कम 3 पॉइंट्स हासिल करने होंगे.

Advertisement

Leave a Comment