Advertisement

हम सभी में कोई न कोई कमी जरूर होती है कोई पूर्ण नहीं होता है। लेकिन बॉलीवुड स्टार्स अपने अच्छे लुक्स और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।

Advertisement

जब भी आप बॉलीवुड स्टार के बारे में बात करते हैं, तो आपके दिमाग में एक सुंदर और आकर्षक छवि होती है। लेकिन अक्सर ऐसा नहीं होता है जो दिखता है हर समय सुंदर और आकर्षक दिखने वाले इन सितारों में कुछ कमियां भी हो सकती हैं। कुछ सितारे खुलकर इन कमियों को प्रकट करते हैं और कुछ इसे छिपा कर रखते हैं। आज इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के 5 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताएंगे, जो कुछ शारीरिक कमी से पीड़ित हैं लेकिन उनकी कमी कैमरे पर दिखाई नहीं दे रही है। इनमें से एक स्टार की मौ’त भी हो गई है।

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर एक समय में बहुत मोटे हुआ करते थे उनका वजन इतना अधिक था कि वह कैमरे पर आने से बचते थे। लेकिन अपनी मेहनत से उन्होंने मोटापे से छुटकारा पा लिया। आज अर्जुन पहले से ज्यादा फिट और हैंडसम लग रहे हैं आजकल वह मलाइका के साथ अपने संबंधों को लेकर सुर्खियों में हैं।

Bigg Boss Fame Arshi Khan Worried For Farmers Who Protesting In Covid - बिग बॉस फेम अर्शी खान ने किसानों के प्रति जताई चिंता | Patrika Newsअर्शी खान
बिग बॉस से चर्चा में आई अर्शी खान अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह हर दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अगर आप अर्शी खान के फैन हैं या आपने कभी उस पर ध्यान दिया है, तो आपने पाया होगा कि उसके बाल हमेशा उसकी तरफ सामने की तरफ रहते हैं। आपको बता दें अर्शी खान के चेहरे पर एक काला दाग है जिसे छिपाने के लिए वह बालों का इस्तेमाल करती हैं।

ह्रितिक रोशन
ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं या यूं कहें कि ऋतिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज हैं। ऋतिक एक सुपरस्टार का एक बेहतरीन उदाहरण है। अच्छा दिखने के साथ ही उनके दमदार अभिनय को भी दर्शक बहुत पसंद करते हैं। रितिक रोशन पर्दे पर बिल्कुल परफेक्ट लगते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि रितिक के एक हाथ में दो अंगूठे हैं। कई बार उनके दो अंगूठे कैमरे पर देखे जाते हैं।

इलियाना डिक्रूज़
साउथ की एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज भी आजकल बॉलीवुड में हैं इलियाना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में इलियाना ने बताया कि वह एक गंभीर शारीरिक बी-मारी से पीड़ित है। इस बीमारी में शरीर का निचला हिस्सा अपने आप वजनदार हो जाता है। उन्होंने बताया कि उन्हें यह समस्या बचपन से है।बचपन से वह इस बीमारी को लेकर डिप्रेशन में रहती थीं लेकिन अब उन्होंने खुद को इस तरह स्वीकार कर लिया है।

प्लेन में एयर होस्टेस से मोहब्बत कर बैठे थे राजकुमार, पुलिस की नौकरी छोड़कर बने थे अभिनेता - Entertainment News: Amar Ujala

राजकुमार
राजकुमार अपने समय के एक प्रसिद्ध अभिनेता हुआ करते थे। उन्होंने ‘नील कमल’, ‘तिरंगा’, ‘सौदागर’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। राजकुमार की दमदार आवाज और संवाद को लोग आज भी याद करते हैं। लेकिन आपको बता दें कि राजकुमार को गले का कैंसर था और वो नहीं चाहते थे कि इंडस्ट्री में किसी को ये पता चले इसलिए वो अक्सर डायलॉग बोलते हुए अपनी गर्दन हिलाते रहते थे ताकि गर्दन में दर्द न हो। 3 जुलाई 1996 को कैं-सर के कारण राजकुमार की मृ-त्यु हो गई।

प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड से लेकर आने वाली हॉलीवुड नाम कमाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बीमारी से जूझ रही हैं. अभिनेत्री ने खुद खुलासा किया था कि 5 साल की उम्र से वो अस्थमा की शिकार है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *