Advertisement

ऐसी कई हीरोइनें हैं जिन्होंने अपने बच्चों को अपने दम पर पाला है।

Advertisement

किसी ने तलाक के बाद बच्चों की पूरी जिम्मेदारी संभाली तो किसी ने शादी ही नहीं की और बिन ब्याही मां की भूमिका अदा की। ऐसी भी कुछ हीरोइनें रहीं जो शादी से पहले ही मां बन गईं और पूरे गर्व से मां का फर्ज निभाया।

Sridevi Daughter Jhanvi Kapoor Found New Mom For Herself- Inext Live

श्रीदेवी ने बोनी कपूर से 1996 में शादी की थी लेकिन उनकी पहली बेटी जान्हवी कपूर का जन्म शादी से कुछ ही महीनों पहले हो गया था। बोनी और श्रीदेवी पर कई उंगलियां भी उठी थीं क्योंकि बोनी पहले से शादी शुदा थे लेकिन श्रीदेवी ने अपनी प्रे”गनेंसी जारी रखने का फैसला किया। श्रीदेवी के नि’ध’न के बाद बोनी कपूर अपने बेटियों की परवरिश कर रहे हैं। जान्हवी तो बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, लेकिन अभी खुशी ने इस संबंध में कोई फैसला नहीं लिया है।

कोंकणा सेन शर्मा ने हीरो रणवीर शॉरी से शादी की थी। शादी के कुछ ही दिनों में उन्होंने अपनी प्रे”ग’नें’सी की जानकारी दे दी लेकिन सच यही था कि कोंकणा सात फेरे लेने से पहले ही ग”र्भवती हो चुकी थीं। रणवीर और कोंकणा का तो त’ला”क हो गया है लेकिन कोंकणा अपने बेटे को बखूबी पाल रही हैं।

रवीना टंडन ने अनिल ठडानी से 2004 में शादी करने से पहले ही दो बेटियां गोद ले ली थीं। यानी वे भी सुष की तरह शादी से पहले ही मां बन गई थीं। हाल ही में रवीना की गोद ली हुई छोटी बेटी छाया की शादी भी हो गई।

कमल हसन की पूर्व पत्नी सारिका की भी यही कहानी है। सारिका पहली बेटी श्रुति से तब प्रे”ग’नेंट हुईं जब वे और कमल लिव इन में रह रहे थे। श्रुति के जन्म के काफी बाद उन्होंने शादी की और फिर दूसरी बेटी अक्षरा को जन्म दिया। अब कमल औऱ सारिका अलग हो चुके हैं।

सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन को लेकर बेटी रेनी सेन ने कही ये बात, बताया कैसा है नेचर | daughter Renee Sen gave big statement about Sushmita Sen boyfriend Rohman Shawl -

सुष्मिता सेन ऐसी मां हैं जिनकी बेटियां तो दो हैं लेकिन पति एक भी नहीं। सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है वो सिर्फ 25 साल की थीं जब उन्होंने पहली बेटी रेनी को गोद लिया था। दस साल बाद, 2010 में उन्होंने दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया। सुष दोनों बेटियों को अकेले ही पालती हैं।

सेलिना जेटली ने अपने ऑस्ट्रियन ब्वॉयफ्रेंड पीटर हैग से जुलाई 2011 में गुपचुप शादी रचा ली थी। जब्कि उन्होंने मार्च 2012 में जुड़वा बेटों को जन्म दिया। सेलीना ने तो इन खबरों को कई बार नकारा कि वे शादी से पहले प्रे’ग’नें’ट थीं लेकिन सच यही था।

नीना गुप्ता का अफेयर वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से था। इनकी शादी तो नहीं हुई लेकिन नीना प्रे’ग’नें’ट जरूर हो गई थीं। विवियन ने नीना से कभी शादी नहीं की और नीना ने अकेले ही अपनी बेटी मसाबा को पाला।

Source.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *