Advertisement

क्रिकेटर सिर्फ अपने खेल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. क्रिकेटर्स की जिंदगी और उनसे जुड़े कई विवाद अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं.

Advertisement

आज हम 5 ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बात कर रहे हैं जिन्हे शादी से पहले ही पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. और पिता बनने के कुछ समय बाद उन्होने शादी की. इस लिस्ट में 2 भारतीय क्रिकेटर भी आते हैं.

1- हार्दिक पांड्या
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सर्बिया की मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टन्कोविक से सगाई की. उसके कुछ महीनों बाद पांड्या ने अपने अधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि की कि वो बहुत जल्द ही पिता बनने वाले है. अगस्त के महीने में पांड्या की पत्नी नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने अगस्तया रखा है.

2- डेविड वॉर्नर
ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के ओपनर डेविड वॉर्नर दुनिया के एकमात्र ऐसे क्रिकेटर है जिन्होंने बिना कोई फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेले ही नेशनल टीम में अपनी जगह बनाई है. वॉर्नर साल 2014 में एक बेटी के पिता बने और तब उन्होंने अपनी पत्नी कैंडिस वॉर्नर से शादी नहीं की थी. उसके बाद 4 अप्रैल 2015 को वॉर्नर शादी के बंधन में बंधे.David Warner's wife reveals middle child is a fan of an Indian batsman | Cricket - Hindustan Times3- जो रुट
इंग्लैंड के जो रूट की गिनती दुनिया के आला दर्जे के बल्लेबाजों में होती है. रूट अपनी गर्लफ्रेंड कैरी कॉट्रेल के साथ बहुत दिनों तक रिश्ते में थे और साल 2017 में उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अल्फ्रेड है. दोनों ने बाद में साल 2018 में शादी की।

4- सर विवियन रिचर्ड्स
80 के दशक के महान क्रिकेटर्स में शुमार वेस्टइंडीज के विवियन रिचर्ड्स भारतीय अभिनेत्री नीना गुप्ता से प्रेम संबध में रहे. वह शादी से पहले ही पिता बन गए और उनकी एक बेटी हुई जिसका नाम मसाबा गुप्ता है. मसाबा भारत की बेहतरीन फैशन डिजायनर में से एक है. हालांकि रिचर्ड्स और नीना गुप्ता का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और अभी रिचर्ड्स ने मरियम से शादी की है.

5- विनोद कांबली
विनोद कांबली शुरू से ही विवादों में घीरे रहे. कांबली ने सबसे पहले नॉवेला लेविस से शादी की लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई. बाद में कांबली एक फैशन मॉडल एंड्रिया हेविट के साथ रिश्ते में आए. साल 2010 में दोनों एक बच्चे के पिता बने और आखिरकार साल 2014 में उन्होंने शादी की.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *