Advertisement

हिंदी सिनेमा जगत में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

Advertisement

अपने हुस्न और अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली शिल्पा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों खूब सुर्ख़ियों में रही. दिल वालों के दिल का करार लूटने गाने से सबको मदहोश कर देने वाली शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा की वजह से इस समय सुखियों में हैं.

8 जून 1975 को कर्नाटक के मैंगलोर शहर में जन्मी इस अदाकारा की लव लाइफ खूब (Shilpa Shetty Boyfriends List) लाइमलाइट में रही है. आज हम आपको शिल्पा के अफेयर के चर्चे सुनाएंगे और बताएंगे किन किन हस्तियों पर उनका दिल आया है.

शिल्पा की लव लाइफ की बात जब भी होती है सबसे पहला नाम अक्षय कुमार का आता है. शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का रिलेशनशिप बॉलीवुड में काफी सुर्खियों में रहा. कहा जाता है कि इन दोनों का अफेयर ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ फिल्म से शुरू हुआ था.

दोनों का प्यार मंज़िल तक नहीं पहुँच पाया. बताया जाता है कि अक्षय उस वक़्त ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे और जैसे ही यह बात शिल्पा को पता चला उन्होंने अक्षय से दूरी बना ली.

Shilpa Shetty in lehanga in hindi :शिल्पा शेट्टी के हॉट लेहंगे अवतारशिल्पा शेट्टी को यह पता चला कि अक्षय कुमार के करीब जाकर वह अपनी सबसे अजीज दोस्त ट्विंकल खन्ना के साथ चीट कर रही हैं.

ऐसे शिल्पा और अक्षय की लव स्टोरी खत्म हो गई. अब इस कड़ी में नाम आता है फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा का. शिल्पा का नाम अनुभव के साथ भी जोड़ा जा चुका है. दोनों फिल्‍म ‘दस’ की शूटिंग के दौरान करीब आए. उस वक्‍त अनुभव शादीशुदा थे और बच्‍चे के पिता थे. इस लिस्ट में बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान भी नाम आता है.

कई रि’पो’र्ट्स में शिल्पा और सलमान की नजदीकियों का भी जिक्र है. शिल्पा ने खुद कई दफा यह क़ुबूल किया है कि वो सलमान के बहुत क्लोज़ हैं और हर सुःख दुःख में वो साथ रहे हैं. बताया जाता है कि शिल्पा का दिल सलमान के लिए भी धड़का था मगर अब उनकी दोस्ती लोगों को पसंद आती है.

उसके बाद शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को डेट किया और आखिकार साल 2009 में उन्होंने शादी कर ली. शिल्पा, राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *