शादी के 45 दिन बाद ही अलग हो रहे है कैटरीना-विक्की ? सच्चाई आई सामने – The Focus Hindi

शादी के 45 दिन बाद ही अलग हो रहे है कैटरीना-विक्की ? सच्चाई आई सामने

कैटरीना और विक्की की शादी हुई है, तब से एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी हुई हैं| Katrina Kaif ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फोटोशूट शेयर करती रहती हैं| बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी ज्यादा जानी-मानी अदाकारा हैं।

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी इन पोस्ट्स पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं। वहीं एक्ट्रेस आए दिन सुर्खियों में भी बनी रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में थी।

हालांकि इस बार ये खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने पति विक्की से दूर जा रही हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की एक खबर उन्हें फिर से सुर्खियों में खींच लाई हैं। बता दें कि ये खबर काफी ज्यादा वायरल हो रही है कि कैटरीना कैफ शादी के 45 दिन बाद अपने पति विकी से दूरी बनाते हुए उनसे दूर जा रही हैं। आखिर जानते हैं इस खबर में कितनी सच्चाई है ?

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ बीते दिनों अपने पति विक्की कौशल से मिलने के लिए इंदौर आई थी। वहीं पर दोनों ने साथ में लोहड़ी भी सेलिब्रेट की थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी की इस दौरान कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी दोनों ही खबरों में भी छाए हुए थे।

katrina kaif - Newstrendलेकिन अब बारी आ गई है दोनों के एक बार फिर अलग होने कि तो बता दें कि अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को विक्की को छोड़ कर एक बार फिर जाना पड़ रहा है। जिसके चलते लोगों का मानना है कि दोनों फिर से अलग हो रहे हैं और कैट-विक्की से दूर जा रही हैं।

Leave a Comment