शादी की पहली रात पर ही कटरीना ने खोल दिए थे सलमान संग रिश्ते के राज, विक्की ने साधी चुप्पी – The Focus Hindi

शादी की पहली रात पर ही कटरीना ने खोल दिए थे सलमान संग रिश्ते के राज, विक्की ने साधी चुप्पी

बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में शुमार कैटरीना कैफ और विकी कौशल को एक साथ देख कर हर किसी को यह लगता है कि यह दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। हालांकि कैटरीना कैफ विकी कौशल से शादी करने के पहले बॉलीवुड में कई अभिनेताओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। विकी कौशल से शादी करने के पहले कैटरीना कैफ का नाम सलमान खान और कपूर खानदान के आखिरी वारिस रणबीर कपूर के साथ जुड़ चुका था। यही नहीं सलमान खान ने तो भरे स्टेज पर यह कह दिया था कि कैटरीना कैफ कपूर खानदान की बहू बनने वाली है लेकिन इन सब बातों को दरकिनार करते हुए भी विकी कौशल ने कैटरीना कैफ अपना बनाया। कैटरीना कैफ ने हाल ही में बताया कि उन्होंने शादी की पहली रात को ही कई बातों को खोल कर रख दिया ताकि आने वाले समय में इस बात को लेकर परेशानी ना हो।

कैटरीना कैफ की हर बात मानने को तैयार है विकी कौशल, करते हैं जान से भी ज्यादा प्यार

बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी पिछले साल दिसंबर में विकी कौशल से हुई थी। विकी कौशल जहा बॉलीवुड के एक उभरते हुए सितारे थे वही कैटरीना एक बड़ी एक्ट्रेस थी। इन दोनों ने एक दूसरे से शादी करने के पहले एक दूसरे को पहचानने के लिए साल भर डेट किया और उसके बाद एक दूसरे को हमसफर के रूप में चुना। इन दोनों की शादी के पहले यह अफवाह उड़ रही थी कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाएगी क्योंकि कैटरीना कैफ जहां एक बड़ी स्टार हैं वही विकी कौशल अभी एक नए कलाकार है। लेकिन कैटरीना कैफ ने यह बात स्पष्ट कर दी हैं और उनके बीच प्रोफ़ेसनल बाते नहीं होती साथ ही उन्होंने अपनी पुरानी सभी बातों को बता रखा है ताकि आगे आने वाले समय में कुछ परेशानी ना हो। शादी की पहली रात ही कैटरीना कैफ ने विकी कौशल को कुछ बाते बतायी थी जो आइये आपको बताते है आगे।

फिल्मों में काम करना बंद नहीं कर सकती कैटरीना कैफ, शादी की पहली रात लिया विकी से यह वायदा

बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को 6 महीने पूरे हो चुके हैं और अभी तक यह नव दंपत्ति एक दूसरे के साथ बेहद खुश है। कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी शादी की पहली रात का जिक्र किया उन्होंने बताया कि शादी की पहली रात ही उन्होंने विकी से कई महत्वपूर्ण बातो के बारे में बात कर ली थी। उन्होंने बताया कि विकी से उन्होंने बोला था कि शादी के बाद भी वह फिल्मों में काम करना जारी रखेंगी यही नहीं उन्होंने अपने और सलमान के रिश्ते को लेकर भी बताया कि सलमान खान उनके अच्छे दोस्त हैं और कैटरीना कैफ उन्ही की बदौलत बॉलीवुड की नंबर एक एक्ट्रेस बनी है और आगे भी वह सलमान खान के साथ फिल्म में काम करेंगी।कैटरीना कैफ के फिल्मों में काम करने से विकी को कोई एतराज नहीं है यही नहीं विकी कौशल कैटरीना कैफ की हर बात को समझते हैं इसी वजह से इन दोनों ने एक दूसरे से शादी भी की है।

Leave a Comment