शादी किये बिना ही बूढ़ी हो रही हैं ये बला की खूबसूरत अभिनेत्रियां, न० 1 तो 50 की उम्र में भी है जवान – The Focus Hindi

शादी किये बिना ही बूढ़ी हो रही हैं ये बला की खूबसूरत अभिनेत्रियां, न० 1 तो 50 की उम्र में भी है जवान

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने 40 की उम्र पार कर ली है और सिंगल हैं। इनमें से कुछ ने बच्चे गो,द ले लिए हैं और उनकी प,रव,रिश करने में लगी हैं। कुछ ने काम को ही अपना जीवन न्यौ,छा,वर कर दिया है। अलग-अलग कारणों से इन एक्ट्रेसेस ने बै,चलर रहना ही उचित समझा है।
Tabu-26.01.21-1 - IndiaFeeds
1- तब्बू
एक्ट्रेस तब्बू इस लिस्ट में सबसे उपर हैं और उनकी उम्र 50 साल हो चुकी है। एक्ट्रेस ने शादी को लेकर कोई बात अब तक नहीं की है। उन्होंने उस इंटरव्यू में कहा था कि अजय और उसका दोस्त उन लड़कों से झ,ग,ड़,ने आ जाते थे जो एक्ट्रेस से बात करने की कोशिश करता था।

2- सुष्मिता सेन
पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अभी तक शादी नहीं की है। 45 वर्ष की एक्ट्रेस ने दो बच्चियों रेने और अलीषा को तब गो,द लिया था जब वह खुद 24 साल की थीं।

3- दिव्या दत्ता
एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी इस लिस्ट में शुमार हैं हालांकि 44 साल की दिव्या कह चुकी हैं कि वह शादी जरूर करेंगी। वह अपने लिए प,र,फे,क्ट मैच का इंतजार कर रही हैं। हालांकि साथ ही वे यह भी मानती हैं कि प,र,फे,क्ट मैन होता ही नहीं है।List of awards and nominations received by Ameesha Patel - Wikipedia
4- अमीषा पटेल
सोशल मीडिया पर फिट बॉडी और अदाओं के जलवे बिखेरने में गु,रेज नहीं करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी अब तक अपने सपनों का रा,ज कुमार नहीं ढूंढ़ पाई हैं। वे कहती हैं कि मेरे लिए लड़का ढूंढ़ दो मैं शादी कर लूंगी।

5- नरगिस फाखरी
एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अमरीका मूल की हैं और 41 साल की हो चुकीं नरगिस ने अभी तक शादी नहीं की है। 2011 में ‘रॉ,कस्टार’ से फिल्मों में एंट्री करने वाली नरगिस ने पिछले साल ‘तो,रबा,ज’ मूवी की थी।

Leave a Comment