शादाब खान ने वेस्टइंडीज गेंदबाजों के उड़ाए तोते, 12 गेंद खेल मचाई तबाही, टूटा बाबर आजम-मिलर का रिकॉर्ड - The Focus Hindi

शादाब खान ने वेस्टइंडीज गेंदबाजों के उड़ाए तोते, 12 गेंद खेल मचाई तबाही, टूटा बाबर आजम-मिलर का रिकॉर्ड

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

पाकिस्तान और वेस्ट इंडीज के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टी 20 मैच में पाक बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने दम दिखाते हुए 20 ओवर में 172 रन बनाये.

Advertisement

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाक टीम की तरफ से बाबर आजम का फॉर्म इस मैच में भी खराब रहा और बाबर 7 रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण रन आउट हो गए. हालांकि इनफॉर्म बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान आजके मैच में अर्धशतक नहीं लगा पाए और 38 रन की पारी खेलने के बाद पवेलियन लौटे.

पाकिस्तान की तरफ से फखर जमान ने 10 रन, हैदर अली ने 31 रन और इफ्तिखार ने 32 रन की पारी खेली.

आखिर में शादाब खान ने 12 गेंदों पर 3 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 28 रन की नाबाद पारी खेली. शादाब की पारी के दम पर पाक ने 172 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया.

इफ्तिखार ने अपनी पारी में 2 छक्के लगाये और वह इस वर्ष टी 20 में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में बाबर और मिलर (34-34 छक्के) से आगे निकल गये. आपको बता दें पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को पहले टी-20 में 63 रन से हरा दिया था.

पहला टी-20 मैच जीतने के साथ ही पाकिस्तान ने विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था. पाकिस्तान टी-20 इंटरनेशनल में एक कैलेंडर ईयर में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम बन गई है.

Advertisement

Leave a Comment