Advertisement

ढाका प्रीमियर लीग 2021 में बांग्लादेश के क्रिकेटर तमीम इकबाल से एक बचकानी वाली गलती हो गई, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Advertisement

दरअसल डीपीएल 2021 में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब बनाम प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब के बीच मैच के दौरान क्रिकेटर तमीम इकबाल से फील्डिंग करते हुए गलती हुई. हुआ ये कि मोहम्मडन की पारी के 14 वें ओवर में शाकिब अल हसन ने ऑफ स्पिनर नईम हसन की गेंद पर लॉग ऑन की ओर शॉट खेला, जहां पहले से इकबाल फील्डिंग कर रहे थे.

अपनी ओर गेंद को आता देख तमीम काफी रिलैक्स दिखे और गेंद को पकड़ लिया. लेकिन यहीं पर बांग्लादेशी क्रिकेटर के साथ गुगली हो गई. हुआ ये कि जैसे ही इकबाल ने गेंद को पकड़ा और थ्रो करने के लिए हाथ से एक्शन किया, तभी उन्हें अंदाजा हो गया कि वो तो बाउंड्री रोप के बाहर चले गए हैं.

Lack of facilities, low pay hurting Bangladesh: Shakib - Sportstarअपनी बचकानी गलती को मानकर तमीम काफी निराश हुए, लेकिन उनके द्वारा की गई ऐसी गलती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स कमेंट करके जमकर मजे ले रहे हैं. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 150 रन बनाए जिसके जवाब में प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब की टीम लक्ष्य को हासिल करने से चूक गए.

प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब की टीम को इस मैच में 27 रन से हार का सामना करना पड़ा. प्राइम बैंक की टीम केवल 123 रन ही बना सकी. इस टूर्नामेंट में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब की टीम ने शानदार खेल दिखाया है और प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद हैं. जबकि प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब की टीम इस समय प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है.

मैच में शाकिब ने 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट लिए और 20 रन की तूफानी पारी खेली. परवेज हुसैन ने अपनी तूफानी पारी में 38 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्के जड़ते हुए 50 रन की पारी खेली.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *