शाकिब उल हसन का डबल धमाका, पहले गेंद से मचाया कहर फिर खेली 96 रनों की विस्फोटक पारी – The Focus Hindi

शाकिब उल हसन का डबल धमाका, पहले गेंद से मचाया कहर फिर खेली 96 रनों की विस्फोटक पारी

मैन ऑफ द मैच शाकिब उल हसन के ऑलरांउडर प्रदर्शन 2 विकेट और नाबाद 96 रन की बदौलत बांग्लादेश ने दूसरे वनडे मुकाबले में जिम्बाब्वे को 3 विकेट से हरा दिया.

जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 240 रन बनाए थे. इस लक्ष्य को बांग्लदेश ने 49.1 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

बांग्लादेश की जीत के हीरो रहे शाकिब अल हसन ने 109 गेंदो पर नाबाद 96 रनों की पारी खेली. वह एक छोर पर डटे रहे. हांलकी दूसरी तरफ लगातर विकेट गिरते रहे. एक समय टीम के 4 अहम खिलाड़ी केवल 74 पर पवेलियन लौट गए थे. शाकिब ने आठवें विकेट लिए मोहम्मद शफीउद्दीन (28) के साथ नाबाद 69 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई.

शाकिब के अलावा तमीम इकबाल ने 20 और लिंटन दास ने 21 रन बनाए. पारी के तीसरे हाईस्कोरर महमदुल्लाह रहे जिन्होने 26 रन बनाए. इससे पहले सैफुल इस्लाम 4/46 और शाकिब अल हसन 2/42 ने शानदार गेंदबाजी कर जिम्बाब्वे की टीम को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया. मेडवेयर ने 56 और कप्तान टेलर ने 44 रनों की संघर्षपूर्ण पारी खेली.Imageशाकिब अल हसन इंटरनेशनल क्रिकेट में 12 हज़ार रन बनाने वाले तीसरे बांगलादेशी बल्लेबाज बन गए हैं. ओवर ऑल वह विश्व के ऐसे 62वें क्रिकेटर बन गए हैं.

Leave a Comment