शशि कपूर की पोती आलिया का हुस्न है कयामत, करीना-करिश्मा को छोड़ा पीछे - The Focus Hindi

शशि कपूर की पोती आलिया का हुस्न है कयामत, करीना-करिश्मा को छोड़ा पीछे

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड की दुनिया में इन दिनों स्टार किड्स का खूब बोलबाला है. अनन्या पांडे हो या शनाया कपूर, सारा अली खान हो या सुहाना खान सब किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

Advertisement

इस बार लेकिन एक ऐसा नाम चर्चा में है जिसे देखने के बाद हर कोई यह कह रहा है कि इन स्टार किड्स को टक्कर देने के लिए यह अकेले काफी है. जी हां, बीते जमाने के सुपरस्टार शशि कपूर (Shashi Kapoor) की पोती आलिया कपूर (Aliya Kapoor Photos) इन दिनों ट्रेंड में चल रही हैं.Photos : शशि कपूर की गॉर्जियस पोती ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, एक-एक तस्वीर हुई वायरल | Shashi Kapoor gorgeous granddaughter Aliya Kapoor Photos शशि कपूर की गॉर्जियस पोती ...आलिया वो स्टार किड हैं जो फ़िल्मी दुनिया से कोसो दूर हैं मगर उनकी खूबसूरती और हुस्न सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाता है. लंदन में रहने वाली आलिया का लाइफस्टाइल बिल्कुल अलग है. विदेश में सेटल हो चुकी आलिया को हिंदुस्तान से खूब मोहब्बत है.Shashi Kapoors Granddaughter Aliya Kapoor Won Heart Of Fans On Social Media | करीना की लंदन वाली कजिन ने उड़ाई लोगों की नींद, तस्वीरों में देखें आलिया कपूर का ग्लैमरस अंदाज....
आलिया अपनी कजिन करिश्मा (Karisma Kapoor) और करीना (Kareena Kapoor) के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. बता दें कि आलिया के पिता करण कपूर, शशि कपूर के बेटे हैं. करण एक मशहूर फोटोग्राफर हैं. आलिया की इतनी खूबसूरत हैं कि करिश्मा करीना भी उनके सामने कई खूबसूरत नजर आती हैं.

Advertisement

Leave a Comment