Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और नामी बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बीती रात गिरफ्तार किया गया.

Advertisement

राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है. मुंबई पु’लि’स की क्रा’इम ब्रांच इस मामले में तेजी से कार्रवाई कर रही है.

इस मामले में एक्ट्रेस और मॉडल शेर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने महाराष्ट्र साइबर सेल को अपने स्टेटमेंट पहले ही दर्ज करा दिए हैं. इन दोनों के बयानों में से भी राज कुंद्रा का नाम उजागर हुआ है.

अभिनेत्री व मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने पहले ही दर्ज कराया अपना बयान

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इसी साल फरवरी में सॉफ्ट पोर्नोग्राफी से जुड़ी फिल्में बनाने और उन्हें अपलोड करने का मामला दर्ज किया था. 26 मार्च को मुंबई पु’लिस ने इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट लिया था.

महाराष्ट्र साइबर सेल ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) का स्टेटमेंट पहले ही दर्ज कर लिया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ इसी साल फरवरी महीने में केस दर्ज किया गया और अब क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद लगातार इस मामले में नये नाम सामने आ रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ भी क्लीयर नहीं हुआ है.

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने लिया था राज कुंद्रा का नाम

Raj Kundra का विवादों से है पुराना नाता, सट्टेबाजी के कारण आईपीएल से भी लग चुका है आजीवन बैन shilpa shetty husband raj-kundra was banned for life from ipl– News18 Hindiपुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा के खिलाफ पक्के सबूत हैं. FIR के मुताबिक इस मामले में राज कुंद्रा का नाम पुलिस के सामने शर्लिन चोपड़ा ने लिया था. पुलिस के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का कहना है कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा (Raj Kundara) ही हैं

हर प्रोजेक्ट के लिए शर्लिन चोपड़ा को 30 लाख रुपये की पेमेंट मिलती थी. शर्लिन के मुताबिक उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *