शर्मनाक प्रदर्शनः घर में ढेर हुई पाकिस्तानी टीम, 20 रन पर गवाएं 7 विकेट, जीरो पर आउट हुई इतने सारे खिलाड़ी - The Focus Hindi

शर्मनाक प्रदर्शनः घर में ढेर हुई पाकिस्तानी टीम, 20 रन पर गवाएं 7 विकेट, जीरो पर आउट हुई इतने सारे खिलाड़ी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच के तीसरे दिन मेजबान टीम 268 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अब्दुल्लाह शफीक और अजहर अली टॉप स्कोरर रहे. वहीं पाकिस्तान के खिलाड़ी शफीक ने 81 और अजहर ने 78 रनों का योगदान दिया. इस मैच के दौरान 37 वर्षीय अजहर टेस्ट क्रिकेट में 7000 रन बनाने वाले पाकिस्तान के पांचवें और दुनिया के 54वें बल्लेबाज बन गए हैं.

Advertisement

ताश के पत्तों की तरह ढेर पाकिस्तान
कराची में हुए इस मुकाबले की शुरुआत में पाकिस्तान टीम का खेल प्रदर्शन बहुत ही शानदार नजर आ रहा था. पाकिस्तानी टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 248 रन बनाए. लेकिन कुछ समय बाद पाकिस्तान की टीम ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस की जोड़ी ने ऐसा कहर ढाया कि पाकिस्तानी बल्लेबाज़ी ताश के पत्तों की तरह ढ़ह गई. पाकिस्तान की खराब बल्लेबाजी का हाल यह था कि उसने अपने आखिरी सात विकेट महज 20 रन पर गंवा दिए और आखिरी 10 ओवर में ऑस्ट्रेलिया की ओर से तूफानी गेंदबाजी की गई. पाकिस्तान की आखिरी तीन बल्लेबाज तो खाता तक नहीं खोल सके.

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच लाहौर में खेले जा रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच पर कंगारूओं का दबदबा होता दिख रहा है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया ने एक भी विकेट के नुकसान पर 11 रन बनाए और अब उसकी कुल बढ़त 134 रन हो गई है.

स्कोर कार्डः पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलियापहली पारी 391-10दूसरी पारी 72-0*
पाकिस्तान पहली पारी 268-10

Advertisement

Leave a Comment