शमी के आगे चित हुए SRH के धुरंधर, 3 विकेट लेकर मचाया गदर, तोड़े कई रिकॉर्ड, पर्पल कैप के लिए ... - The Focus Hindi

शमी के आगे चित हुए SRH के धुरंधर, 3 विकेट लेकर मचाया गदर, तोड़े कई रिकॉर्ड, पर्पल कैप के लिए …

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल का 40वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइंटस के बीच खेला जा रहा है. वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज का निर्णय लिया. जो की काफी हद सही रहा और शमी ने तीसरे ओवर में कप्तान विलियमसन को बोल्ड करके पहली सफलता दिला दी. हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 182 रन बनाए.

Advertisement

सुपर शमी
गुजरात के लिए शमी मोस्ट विकेट टेकर रहे. उन्होने 4 ओवर में 39 रन देकर 3 विकेट लिए. शमी ने हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया. गेंद तेजी से अंदर आई और ऑफ स्टंप पर लगी, विलियमसन ऑन ड्राइव लगाना चाहते थे, लेकिन बल्ले और पैड के बीच गैप के कारण वो बोल्ड हो गए.

इसके बाद उन्होंने राहुल त्रिपाठी और निकोलस पूरन को भी चलता किया. चौथे ओवर में पहले उनकी गेंद पर त्रिपाठी ने 1 छक्का और दो लगातार चौके लगाए. इसके बाद उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद पर उन्हें LBW आउट कर पवेलियन भेज दिया. वहीं, आखिरी ओवरों में तेजी से रन बनाने की सोच रहे पूरन को शमी ने सिर्फ 3 रन पर आउट कर पवेलियन भेज दिया.

पर्पल कैप लिस्ट में चौथे स्थान पर
मोहम्मद शमी पर्पल कैप की लिस्ट में चौथे स्थान पर आ गए हैं. उनके 8 मैच में 13 विकेट हो गए हैं. उनसे आगे ब्रावो (14), नटराजन (15) और चहल (18) विकेट हैं.

21 साल के अभिषेक का धमाल
मैच में SRH के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने IPL में अपना दूसरा अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 42 गेंद में 65 रन बनाए. उनके बल्ले से 3 छक्के और 2 चौके निकले. उनका स्ट्राइक रेट 154.76 का था. उन्होंने राशिद खान को मिडविकेट के ऊपर से छक्का लगाकर अपना पचासा पूरा किया. अभिषेक को अल्जारी जोसेफ ने बोल्ड किया. वहीं, राशिद खान की अभिषेक ने जमकर क्लास लगाई. मैच में राशिद ने 4 ओवर में 45 रन दिए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला.

Advertisement

Leave a Comment