शमी की गेंदों ने उगली आग, 8080 करोड़ रूपये की लखनऊ टीम को किया जमींदोज, टूटे कई रिकार्ड्स - The Focus Hindi

शमी की गेंदों ने उगली आग, 8080 करोड़ रूपये की लखनऊ टीम को किया जमींदोज, टूटे कई रिकार्ड्स

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 का चौथा मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है. आपको बात दें लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस आईपीएल में अपना-अपना पहला मैच खेल रही हैं.

Advertisement

मैच में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. हालाँकि गुजरात के गेंदबाजों ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की टीम को तहस-नहस कर दिया. लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पांच ओवर के अंदर चार विकेट गंवा दिए हैं.

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लखनऊ के कप्तान केएल राहुल को पारी की पहली ही गेंद पर पवेलियन भेज दिया. शमी की आउट स्विंग गेंद राहुल के बल्ले से लगकर विकेटकीपर मैथ्यू वेड के हाथों में पहुंची. शमी ने इसके बाद तीसरे ओवर में शानदार गेंद पर क्विंटन डिकॉक को क्लीन बोल्ड कर लखनऊ को दूसरा झटका दिया.

वहीं तेज गेंदबाज वरुण एरॉन ने एविन लुईस को शुभमन गिल के हाथों कैच कराया. इसके बाद 29 के कुल योग पर पांचवें ओवर में शमी ने मनीष पांडे को क्लीन बोल्ड कर दिया.

https://twitter.com/SportsHustle3/status/1508448415038210050

शमी इसके साथ ही आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में इरफ़ान पठान (80 विकेट) आगे निकल गये हैं. शमी ने आईपीएल 2022 में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने के मामले में खलील और सिराज को पीछे छोड़ा.

Advertisement

Leave a Comment