शतक से चूके शाहबाज अहमद ने की छक्कों की बारिश, कैफ से नहीं खुला खाता, जडेजा की जादुई गेंदबाजी - The Focus Hindi

शतक से चूके शाहबाज अहमद ने की छक्कों की बारिश, कैफ से नहीं खुला खाता, जडेजा की जादुई गेंदबाजी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

Vijay Hazare Trophy 2021-22 में बीते कल (गुरूवार) को 38 टीमों के मध्य 19 मैच खेले गये. कल खेले गये मुकाबलों में कई खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया. आइये एक नजर डालते हैं कल खेले गये मैचों पर-

Advertisement

बंगाल बनाम Puducherry

Shahbaz Ahmed was promoted to No. 3 | Photo | Global | ESPNcricinfo.comबंगाल के खिलाफ पांडिचेरी ने वीजेडी मेथड की मदद से 8 रन से जीत दर्ज की. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बंगाल ने 8 विकेट पर 264 रन बनाए. बंगाल की तरफ से शाहबाज अहमद ने 60 गेंदों पर 8 चौके और 5 छक्के जड़ते हुए नाबाद 85 रन की पारी खेली. कैफ अहमद खाता खोलने में असफल रहे. जवाब में पांडिचेरी ने 2 विकेट पर 132 रन बनाए. बारिश के बाद पांडिचेरी की टीम को वीजेडी मेथड से विजेता घोषित किया गया.

सौराष्ट्र बनाम हरियाणा
सौराष्ट्र बनाम हरियाणा मैच में सौराष्ट्र की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. मैच में हरियाणा की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 127 रन बनाकर आउट हो गई. सौराष्ट्र की तरफ से धर्मेन्द्र जडेजा ने 4 विकेट हासिल किये. जवाब में सौराष्ट्र की टीम ने 5 विकेट पर 131 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

हैदराबाद बनाम दिल्ली
मैच में हैदराबाद की टीम ने दिल्ली की टीम के विरुद्ध 79 रनों से जीत दर्ज की. पहले खेलते हुए हैदराबाद की टीम ने 6 विकेट पर 325 रन बनाए. जवाब में खेलते हुए दिल्ली की टीम 9 विकेट पर 246 रन बना पाई. भारतीय टीम के बल्लेबाज धवन 12 रन बनाकर फिर फ्लॉप रहे.

Advertisement

Leave a Comment