शतक से चूके रसेल ने जड़े 16 छक्के-चौके, टीम को जिताया अबुधाबी T10 लीग का फाइनल, टूटे कई महारिकॉर्ड - The Focus Hindi

शतक से चूके रसेल ने जड़े 16 छक्के-चौके, टीम को जिताया अबुधाबी T10 लीग का फाइनल, टूटे कई महारिकॉर्ड

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

कल अबुधाबी टी 10 लीग का फाइनल मुकाबला खेला गया| फाइनल मैच में रसेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया| Abu Dhabi T10 League के फाइनल मैच में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम ने दिल्ली बुल्स को 56 रनों से हराकर पहली बार Abu Dhabi T10 League में खिताबी जीत हासिल की

Advertisement

Abu Dhabi T10 League के फाइनल मैच में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने पहले खेलते हुए 10 ओवर में 159/0 का विशाल स्कोर बनाया। फाइनल में आंद्रे रसेल ने 32 गेंदों में 9 चौके और 7 छक्कों की मदद से 90 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, वहीं इंग्लैंड के टॉम कोहलर-कैडमोर ने 28 गेंदों में 5 छक्के और 3 चौकों की मदद से नाबाद 59 रन बनाये।

लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में दिल्ली बुल्स की टीम 10 ओवर में सिर्फ 103/7 का स्कोर ही बना सकी। इनकी तरफ से वेस्टइंडीज के बल्लेबाज चंद्रपॉल हेमराज ने 20 गेंदों में 42 रनों की धुआंधार पारी खेली।

टाइमल मिल्स, वानिन्दु हसरंगा एवं ओडियन स्मिथ ने दो-दो विकेट लिए। आपको बता दें तीसरे स्थान के लिए टीम अबू धाबी और बांग्ला टाइगर्स के बीच खेला गया मैच टाई हुआ एवं लीग स्टेज में तीसरा स्थान हासिल करने की वजह से टीम अबू धाबी टूर्नामेंट में तीसरे स्थान पर रही।

Imageफाइनल में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले रसेल को मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया। रसेल ने टी 10 लीग 2021 की सबसे बड़ी पारी खेली। वहीं एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी रसेल ने अपने नाम किया।

Advertisement

Leave a Comment