Advertisement

क्रिकेट की दुनिया में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले को सबसे बड़े मुकाबले के रूप में देखा जाता है। जहां एक ओर ऐसे मुकाबले की वजह से आईसीसी और क्रिकेट बोर्ड को अच्छा खासा पैसा कमाने का मौका मिलता है। हालांकि इस बीच कई बार ऐसे मौके आये हैं जब पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने स,र,ह,द की सी,मा को प,रे रखते हुए भारत में शादी रचाई। आइए जानें-Shoaib-Sania host dinner for Hasan Ali and Samiya Arzoo | Uae – Gulf News

Advertisement

1- मोहसिन खान-रीना रॉय
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बहुत ही स्टाइलिश क्रिकेट खिलाड़ी मोहसिन खान और बॉलीवुड की 80 के दशक की बहुत ही ज्यादा चर्चित खूबसूरत अभिनेत्री रीना रॉय की मुलाकात उस समय हुई थी जब पाक क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आई थी।आपको बता दे कि जिस वक्त खूबसूरत रीना रॉय ने मोहसिन खान से अपना विवाह किया था उस वक्त अपने करियर की बुलंदियों पर थी।

2- जहीर अब्बास-रीता लुथरा
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जहीर अब्बास जिन्हें एशिया का ब्रैडमैन कहा जाता था ने साल 1988 में भारतीय महिला रीता लुथरा से शादी की। हालांकि जहीर अब्बास की यह दूसरी शादी थी। उन्होंने अपनी पहली शादी अपनी रिश्तेदार नसरीन से की थी जिनसे उन्हें तीन बेटियां थीं।

3. शोएब मलिक-सानिया मिर्जा
आपको बता दे कि इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बेहतरींन बल्लेबाज शोएब मलिक ने वर्ष 2010 में अचानक अपना विवाह करके सबकों चौंका दिया था।

4- हसन अली-शामिया आरजू
आपको बता दें कि 20 अगस्त को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बेहतरींन क्रिकेट खिलाड़ी हसन अली ने हरियाणा की रहने वाली खूबसूरत शामिया आरज़ू के साथ में अपना विवाह किया था।

5- फैसल कुरैशी-नोनिता लाल
पाकिस्तान देश के बहुत ही लोकप्रिय गोल्फ खिलाड़ी फैसल कुरैशी और भारत देश की खूबसूरत महिला गोल्फ खिलाड़ी नोनिता लाल की मुलाकात वर्ष 1992 में इस्लामाबाद में खेले गए एक गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान ही हुई थी। इसके बाद इन दोनो के बीच बहुत नज़दीकियां भी बढ़ी थी और वर्ष 1999 में दोनो ने अपना विवाह भी कर लिया था।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *